Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia cup 2022: इस जर्सी में एशिया कप खेलेगी भारतीय टीम, रवींद्र जडेजा ने दिखाई पहली झलक

Asia Cup 2022: भारतीय टीम के साथ ग्रुप A में पाकिस्तान और हांगकांग की टीमें शामिल हैं. ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सुपर 4 के लिए क्वालीफाई करेंगी.

Asia cup 2022: इस जर्सी में एशिया कप खेलेगी भारतीय टीम, रवींद्र जडेजा ने दिखाई पहली झलक

Team India new jersey launch for asia cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट मैच की तरह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी की लोकप्रियता भी काफी है. फैंस को आपने स्टेडियम में मेन इन ब्ल्यू की जर्सी में जरूर देखा है. किसी भी बड़े टूर्नामेंट से पहले उसकी जर्सी भी लॉन्च की जाती है. एशिया कप 2022 के लिए भी भारतीय टीम की जर्सी की झलक सामने आ गई है. हालांकि इसकी कोई  आधिकारिक घोषणा नहीं हुई बल्कि रवींद्र जडेजा ने एशिया कप की जर्सी में एक फोटो शेयर की है. 

27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच आयोजित होने वाले इस क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं. पूरी दुनिया की नजर 28 अगस्त को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच के मुकाबले पर टिकी है. उससे पहले एशिया कप में टीम इंडिया की नई जर्सी की झलक सामने आ गई है. ब्ल्यू रंग की जर्सी की बीच में स्पॉन्सर का नाम लिखा है, तो उसके ऊपर दाईं ओर एशिया कप का लोगो है और बाईं ओर BCCI का लोगो लगा है. 

विराट कोहली को नेट्स में बैटिंग करता देख दंग रह गए थे राशिद खान, कहा- मैं तो यही बोलूंगा कि वह...

एशिया कप का आगाज अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच 27 अगस्त को होने वाले मुकाबले के साथ होगा. तो अगले दिन भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 28 अगस्त को खेलेगी. ग्रुप A में भारत और पाकिस्तान  के अलावा हांगकांग की टीम भी शामिल है. टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने जर्सी पहने हुए इंस्टा स्टोरी पोस्ट की जिसके बाद इसकी तस्वीर वायरल हो रही है. 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान.

एशिया कप के लिए रिजर्व खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement