Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

न हसन अली न मोहम्मद आमिर, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस गेंदबाज को शाहीन अफरीदी की जगह टीम में किया शामिल

श्रीलंका के खिलाफ गॉल टेस्ट में चोटिल होने वाले शाहीन शाह अफरीदी की जगह अब एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की टीम में मोहम्मद हसनैन को शामिल किया गया है.

Latest News
न हसन अली न मोहम्मद आमिर, पाकिस्तान क्रिकेट ब��ोर्ड ने इस गेंदबाज को शाहीन अफरीदी की जगह टीम में किया शामिल

ASia cup 2022 pakistan cricket team squad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को बताया था कि उनके तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अभी चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए हैं और एशिया कप 2022 में नहीं खेल पाएंगे.शाहीन अफरीदी पाकिस्तान टीम के स्ट्राइक गेंदबाज हैं और उनके बाहर होने से टीम को बड़ा झटका लगा. जिसके बाद कई एक्सपर्ट्स का मानना था कि उनकी जगह हसन अली या मोहम्मद आमिर को टीम में शामिल किया जाएगा लेकिन बोर्ड ने सबको चौकाते हुए टीम मे युवा गेंदबाज को शाहीन की जगह यूएई भेजने का फैसला किया है. 

Asia Cup 2022 Schedule: एक क्लिक में जानें एशिया कप से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी

24 मार्च 2019 में पाकिस्तान के लिए डेब्यू करने वाले मोहम्मद हसनैन ने अब तक 18 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 17 विकेट हासिल किया है. 22 साल के ये युवा गेंदबाज 150 किमी प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता है. हसनैन के शामिल होने के बाद अब मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और हसन अली जैसे गेंदबाजों पर लग रही अटकलों पर विराल लग गया है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एशिया कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में भारत का सामना करना है. ये मुकाबला 28 अगस्त को शाम 7:30 बजे से दुबई के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. 

ACC Asia cup 2022 T20 के लिए  पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिरी.

India vs Pakistan T20 के लिए संभावित प्लेइंग 11

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस रउफ, मोहम्मद हसनैन और शाहनवाज दहानी.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement