Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शोएब अख्तर को लगा पूरा स्टेडियम उनके लिए बजा रहा तालियां, फिर सचिन ने पल भर में तोड़ा घमंड

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक दूसरे के खिलाफ अपने अपने फेवरेट पल बताएं.

Latest News
शोएब अख्तर को लगा पूरा स्टेडियम उनके लिए बजा रहा तालियां, फिर सचिन ने पल भर म��ें तोड़ा घमंड

Sachin Tendulkar vs Shoaib Akhtar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Asia cup 2022 में खेले जाने वाले भारत-पाकिस्तान के बीच मुकबले की घड़ी धीरे-धीरे करीब आती जा रही है. दोनों टीमों के पूर्व खिलाड़ियों के बीच कहीं जुबानी जंग चल रही है, तो कहीं एक साथ मंच शेयर कर पूराने किस्से सुना रह हैं. आपको बता दें कि 27 अगस्त से एशिया कप 2022 का आगाज होने जा रहा है और 28 अगस्त को भारत पाक की टीमें आपसे में भिड़ेंगी. भारतीय क्रिकेट टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है तो बाबर आजम पाकिस्तान को लीड कर रहे हैं. 

इस मैच से पहले भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज लगातार अपने करियर के दौरान के पुराने किस्से साझा कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने ऐसा किस्सा साझा किया, जो काफी मजेदार था. शोएब ने स्टार स्पोर्ट्स के शो में वीरेंद्र सहवाग को बताया कि उनके कैन से दो यादगार पल है. उसी दौरान उन्होंने बताया कि कोलकाता में जब वो भारत के खिलाफ खेल रहे थे, तो उन्होंने राहुल द्रविड को बोल्ड कर दिया था. उसके बाद पूरा स्टेडियम तालियों से गुंज उठा. शोएब को लगा को वो सब उनके लिए तालियां बजा रहे हैं. 

Asia Cup 2022 Schedule: एक क्लिक में जानें एशिया कप से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी

वीरू ने जब शोएब से पूछा कि आपका भारत में सबसे फेवरेट पल कौन सा है. शोएब ने कहा. "मेरे हिसाब से तो कोलकाता ही होगा, जहां मैंने सचिन और द्रविड को आउट किया था. द्रविड के आउट होने के बाद सचिन मैदान पर आ रहे थे और पूरे स्टेडियम में शोर मच गया, मुझे लगा कि मेरे लिए है लेकिन मैं तो कोलकाता में खेल रहा था." इसके बाद शोएब ने वीरू से पूछा कि उनके सबसे फेवरेट दो पल कौन से हैं तो वीरू ने बताया कि मुल्तान में खेले गए 309 रनों की पारी सबसे फेवरेट है. 

आपको बता दें कि दोनों ही दिग्गज आने वाले एशिया कप में कमेंट्री में करने वाले हैं. सहवाग के कमेंट्री काफी मजेदार होती है और वो कई बार कमेंट्री के दौरान की पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मुंहतोड़ जवाब दे चुके हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement