Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arshdeep Singh Controversy: विकिपीडिया विवाद के बाद अर्शदीप सिंह के परिवार से आप सांसद राघव चड्ढा ने की मुलाकात

Arshdeep Singh Wikipedia row: एशिया कप में पाकिस्तान के साथ मैच में कैच छूटने के बाद अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के विकिपीडिया पेज पर खालिस्तान जोड़ दिया गया था. इस विवाद के बाद आप सांसद राघव चड्ढा और कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने क्रिकेटर के परिवार से मुलाकात की है. 

Arshdeep Singh Controversy: विकिपीडिया विवाद के बाद अर्शदीप सिंह के परिवार से आप सांसद राघव चड्ढा ने की मुलाकात

Raghav Chadha meets Arshdeep's family

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय पेसर अर्शदीप सिंह के परिवार से मोहाली में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने मुलाकात की है. एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कैच छूटने (Arshdeep Singh Catch Drop) के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. कुछ लोगों ने उनके विकिपीडिया पेज पर खालिस्तान भी जोड़ दिया था. इस विवाद के बाद आप नेताओं ने क्रिकेटर के परिवार से मुलाकात कर उन्हें सुरक्षा और हर संभव मदद का भरोसा दिया है. 

Raghav Chadha meets Arshdeep Family
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और पंजाब के कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के माता-पिता से सोमवार शाम मोहाली में उनके घर पर मुलाकात की है. मीटिंग के बाद आप सांसद ने कहा कि प्रतिभाशाली भारतीय गेंदबाज के खिलाफ दुष्प्रचार अभियान चलाया गया है. हम परिवार के साथ खड़े हैं. पूरे पंजाब को युवा गेंदबाज की उपलब्धियों पर गर्व है. 

सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि आप सरकार क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के साथ खड़ी है. परिवार को सुरक्षा और हर जरूरी मदद का आश्वासन सरकार की ओर से दिया गया है. बता दें कि क्रिकेटर के विकिपीडिया बायो में खालिस्तान जोड़ने पर केंद्र सरकार भी एक्शन ले चुकी है. भारत में विकिपीडिया प्रतिनिधियों को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा गया है. विवाद के बाद उनके पेज को 11 सितंबर तक के लिए रिस्ट्रिक्टेड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: अर्शदीप सिंह को पड़ रही गालियों के बीच मां-बाप ने कही ऐसी बात, सुनकर आपका भी पिघल जाएगा दिल

कैच छूटने के बाद शुरू हुआ था पूरा विवाद 
रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान कैच छूटने के लिए अर्शदीप का बचाव करते हुए आप के दोनों नेताओं ने कहा कि कैच छूटना खेल के दौरान एक साधारण बात है जो किसी से भी हो सकती है. रविवार को पाकिस्तान के साथ हुए मैच में 18वें ओवर में अर्शदीप से आसिफ अली का एक आसान कैच मिस हो गया था. इसके बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. दावा किया जा रहा है कि कुछ पाकिस्तानी हैंडल से अर्शदीप के लिए खालिस्तान समर्थक होने का दावा करने वाले कई ट्वीट किए गए थे. 

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्शदीप का बचाव करते हुए दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने भी कहा था कि दबाव की वजह से ऐसा हो जाता है. अर्शदीप अभी युवा हैं और जल्द ही वह इससे डील करना सीख जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा था कि वह खुद पाकिस्तान के खिलाफ करियर के शुरुआत में खराब शॉट की वजह से आउट हो गए थे और रात भर सो नहीं पाए थे.

यह भी पढ़ें: अर्शदीप सिंह को खालिस्तानी बताने पर केंद्र सरकार सख्त, विकिपीडिया से मांगा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement