Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak: हार के बाद पाकिस्तानी टीम पर भड़के शोएब अख्तर, बाबर आजम को भी लगाई लताड़

Ind Vs Pak Shoaib Akhtar: एशिया कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत (Team India Win) के साथ शुरुआत की है. भारत की जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस का ही नहीं पूर्व क्रिकेटरों का भी गुस्सा फूट रहा है. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar On India Beat Pakistan) ने भी हार के बाद अपनी टीम की क्लास लगाई है.

Asia Cup Ind Vs Pak: हार के बाद पाकिस्तानी टीम पर भड़के शोएब अख्तर, बाबर आजम को भी लगाई लताड़

Shoaib Akhtar slams Babar Azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के दूसरे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान का पांच विकेट से हराकर टी20 वर्ल्ड कप में मिली हार का  बदला ले लिया है. भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak Match) के बीच चले रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया की जीत के हीरो हार्दिक पंड्या रहे हैं. मैच के बाद शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी टीम को खूब सुनाया है. उन्होंने पाक कप्तान बाबर आजम के फैसलों की भी आलोचना की है. 

Babar Azam पर भड़के रावलपिंडी एक्सप्रेस 
शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की भी आलोचना की है लेकिन वह बाबर आजम पर खासे नाराज दिख रहे थे. उन्होंने पाकिस्तानी टीम चयन की आलोचना करते हुए कहा कि चौथे नंबर की टी20 खेल में बड़ी भूमिका होती है. अख्तर ने कहा, 'बाबर आजम के लिए मैं बार-बार कहता हूं कि उनको ओपनिंग नहीं करनी चाहिए. टीम सेलेक्शन भी ठीक नहीं था. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना बहुत महत्वपूर्ण है और इफ्तिखार को भेज दिया था.'

मोहम्मद रिजवान की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि टी20 में 45 बॉल पर 45 रन कोई नहीं करता है. उन्होंने धीमी स्ट्राइक रेट के लिए विराट कोहली की भी आलोचना की और कहा कि 35 बॉल पर 35 रन टी20 में नहीं चल सकता है. 

यह भी पढ़ें: पिछली 8 T20I पारियों में विराट जड़ चुके हैं तीन अर्धशतक, पाकिस्तान के खिलाफ मचा चुके हैं कहर

Hardik Pandya को बताया हीरो, खिलाड़ियों को दिए टिप्स
पूर्व क्रिकेटर ने वीडियो में भारतीय टीम चयन की भी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि भारत ने चौथे नंबर पर रवींद्र जडेजा को भेज दिया फिर उन्होंने इस मैच में ऋषभ पंत को ड्रॉप कर दिया. रावलपिंडी एक्सप्रेस ने दोनों ही टीमों की आलोचना करते हुए कहा कि आज दोनों टीमें इस सोच के साथ खेल रही थीं कि कैसे हार सकें. दोनों ही हारने के लिए खेल रही थीं लेकिन आखिरी में हार्दिक पंड्या ने आकर बचा लिया.  

उन्होंने खिलाड़ियों को दुबई में गर्मी की वजह से फिटनेस पर खास ध्यान देने की भी सलाह दी है. उन्होंने कहा कि दुबई में बहुत गर्मी है इसलिए सब खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस पर ध्यान देना होगा. कम से कम चार लीटर पानी पी लो, आज गर्मी की वजह से नसीम शाह चक्कर खा गया था. बता दें कि मैच से पहले नसीम शाह की शोएब अख्तर ने काफी तारीफ की थी और कहा था कि वह पाकिस्तान के लिए आने वाले दिनों में बड़े बॉलर बनेंगे. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत, पीएम मोदी ने यूं दी जीत की बधाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement