Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Arshdeep Singh: अर्शदीप को ट्रोल करने वालों को शमी की चुनौती, 'दम है तो असली नाम से सामने आएं'

Mohammad Shami On Arshdeep Singh: तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को अब अनुभवी पेसर मोहम्मद शमी का साथ मिला है. शमी ने ट्रोल करने वालों को चुनौती दी है.

Asia Cup Arshdeep Singh: अर्शदीप को ट्रोल करने वालों को शमी की चुनौती, 'दम है तो असली नाम से सामने आएं'

shami Supports Aershdeep singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर युवा खिलाड़ी अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को कैच छोड़ने की वजह से काफी ट्रोल किया गया था. इसके बाद कई पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों ने युवा पेसर का समर्थन किया है. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी उनके समर्थन में उतरे हैं. उन्होंने ट्रोलिंग करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसे लोग अपनी पहचान छुपाकर दूसरों को परेशान करते हैं. इन लोगों में अगर हिम्मत है तो सही नाम और पहचान के साथ सामने आएं.  

ट्रोल्स को मोहम्मद शमी ने सुनाई खरी-खरी 
अर्शदीप सिंह के विकिपीडिया विवाद के बाद आप सांसद राघव चड्ढा ने उनके परिवार से मुलाकात की है. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भी उनका समर्थन कर चुके हैं. एक मीडिया चैनल से बात करते हुए उन्होंने ट्रोल करने वालों को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि ट्रोल तब नहीं नजर नहीं आते हैं जब टीम अच्छा प्रदर्शन करती है. 

सोशल मीडिया पर अपनी पहचान छुपाकर ट्रोलिंग करने वालों के बारे में उन्होंने कहा कि कुछ लोग ऐसे जो सिर्फ हमको ट्रोल करने के लिए ही जीते हैं. उनके पास और कोई काम नहीं है. अगर हमने अच्छा खेल दिखाया या शानदार कैच पकड़ा तब ट्रोलिंग के लिए नहीं आते हैं.'

यह भी पढ़ें: अर्शदीप सिंह को पड़ रही गालियों के बीच मां-बाप ने कही ऐसी बात, सुनकर आपका भी पिघल जाएगा दिल

'दम है तो असली पहचान के साथ करें ट्रोलिंग'
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने यहां एक और बात भी कही कि ज्यादातर ट्रोलिंग करने वाले यूजर्स असली पहचान छुपाकर रहते हैं. उन्होंने कहा, 'अगर किसी में दम है तो रीयल अकाउंट्स के साथ आएं. फेक अकाउंट से तो कोई भी मैसेज कर सकता है.' 

बता दें कि सोशल मीडिया पर खुद शमी को कई बार उनके पारिवारकि विवाद और दूसरी वजहों से ट्रोल किया गया है. पिछले साल टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की 10 विकेट से हार के बाद मोहम्मद शमी पर भी सोशल मीडिया पर लगातार हमले किए गए थे. उस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शमी के समर्थन में ट्वीट किया था. 

यह भी पढ़ें: अर्शदीप सिंह को खालिस्तानी बताने पर केंद्र सरकार सख्त, विकिपीडिया से मांगा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement