Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Shaheen Afridi Video: लंदन से शाहीन अफरीदी ने दिया टीम को मैसेज, 'एशिया कप हाथ से नहीं जाना चाहिए' 

Asia Cup Shaheen Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने भारत पर जीत के बाद अपने साथी खिलाड़ियों से वीडियो कॉल पर बात की है.

Asia Cup Shaheen Afridi Video: लंदन से शाहीन अफरीदी ने दिया टीम को मैसेज, 'एशिया कप हाथ से नहीं जाना चाहिए' 

Shaheen Afridi Ind Vs Pak Asia Cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को पांच विकेट से करारी शिकस्त दी है. इस जीत के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को उनके फैंस और देश की कद्दावर शख्सियत बधाई दे चुके हैं. चोटिल होने की वजह से स्टार गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi Asia Cup) टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं. जीत के बाद उन्होंने टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह और हारिस रउफ को वीडियो कॉल किया था. कॉल में वह अपने साथियों से कह रहे हैं कि कुछ भी हो जाए एशिया कप हाथ से नहीं जाना चाहिए. 

Asia Cup जीतने पर यह बोले अफरीदी 
शाहीन अफरीदी ने लंदन से अपने दोनों टीममेट्स को कॉल किया और पहले तो मैच पर थोड़ी बात की थी. फिर उन्होंने मोहम्मद रिजवान का हालचाल लिया क्योंकि मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. दोनों तेज गेंदबाजों को उन्होंने कहा कि कुछ भी हो जाए एशिया कप हाथ से नहीं निकलना चाहिए. इसके जवाब नें नसीम और हारिस कहते हैं कि हां कप तो जीतना है. 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बातचीत का यह वीडियो शेयर किया है. दोनों तेज गेंदबाज अफरीदी से भी उनकी इंजरी के बारे में पूछते हैं. शाहीन जवाब में कहते हैं कि वह पहले से काफी बेहतर हैं और ग्राउंड को बहुत मिस कर रहे हैं. साथ ही यह भी कहते हैं कि चार हफ्ते में वह ग्राउंड पर वापसी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: आईपीएल में अब कभी नहीं चलेगा सुरेश रैना का बल्ला, ऑक्शन में भी नहीं देंगे नाम, जानें पूरी डिटेल

Shaheen Afridi के वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद बरकरार 
शाहीन अफरीदी के बारे में पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि वह शायद वर्ल्ड कप में न खेलें. हालांकि उन्होंने वीडियो कॉल पर कहा कि चार हफ्ते में वह ग्राउंड पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनकी बातचीत से ऐसा लग रहा है कि वर्ल्ड कप में खेलने के लिए वह तैयार हैं. 

एशिया कप से पहले श्रीलंका के साथ मैच में चौका बचाने में अफरीदी चोटिल हो गए थे जिसके बाद से वह ग्राउंड से दूर हैं. पहले वह टीम के साथ दुबई में ही थे लेकिन फिर वह वहीं से लंदन रिहैब के लिए रवाना हुए थे. एशिया कप की बात करें तो पाकिस्तान को फाइनल में पहुंचने के लिए अगले दो मैचों में से एक जीतना जरूरी है. साथ ही नेट रन रेट भी बेहतर बनाने की कोशिश करनी होगी ताकि अगर रन रेट से फैसला हो तो भी कोई परेशानी नहीं हो. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी फैंस के बीच रोहित की दीवानगी, वीडियो में देखें कैसे भारतीय कप्तान ने जीता दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement