Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK Match: पाकिस्तान से इस दिन भिड़ेगा भारत, सुपर 4 में किससे और कब होगी टीम इंडिया की टक्कर, जानें सबकुछ

Asia Cup 2022 Best 4: एशिया कप 2022 टूर्नामेंट जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे अब टीमों के बीच में कॉम्पटीशन भी बढ़ता जा रहा है. अब टीम इंडिया के आने वाले मुकाबले किस टीम के साथ और कब होने वाले हैं, आइए जानते हैं.

IND vs PAK Match: पाकिस्तान से इस दिन भिड़ेगा भारत, सुपर 4 में किससे और कब होगी टीम इंडिया की टक्कर, जानें सबकुछ

एशिया कप बेस्ट 4

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप टूर्नामेंट में अब धीरे-धीरे सभी टीमों के बीच मुकाबला कड़ा होता जा रहा है. सुपर 4 में कौनसी चार टीमें होंगी ये भी अब साफ हो गया है. क्योंकि पाकिस्तान ने हांगकांग को हराकर सुपर 4 में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब सुपर 4 में भारत, अफगानिस्ता, श्रीलंका और पाकिस्तान हैं. सुपर-4 के तय हो जाने के बाद हर किसी की नजर टीम इंडिया के अगले मुकाबले पर है. पाकिस्तान के हांगकांग को हराने के बाद अब एक बार फिर भारत-पाकिस्तान आमने सामने होंगे. आइए डालते हैं एक नजर अब किसके खिलाफ और कब खेलेगी टीम इंडिया और कौनसा मैच होने वाला है टीम के लिए सबसे बड़ा.

Asia Cup 2022: Ind vs Pak मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

Asia Cup: Team India Super 4 schedule 

- टीम इंडिया का अगला मैच रविवार यानी 4 सितंबर को होना है. ये मैच टीम इंडिया या पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी.

- इसके बाद अगला मैच श्रीलंका (India vs SriLanka Asia Cup 2022) के खिलाफ 6 सितंबर को होगा.

- 8 सितंबर को टीम इंडिया, अफगानिस्तान (India vs Afghanistan Asia Cup 2022) के खिलाफ भिडेगी.

बता दें कि ग्रुप के पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी. वहीं अब एक बार फिर दोनों टीमें एक दूसरा का सामना करने के लिए तैयार है. जहां पाकिस्तान हार का बदला लेने के इरादे से मैदान में उतरेगी, वहीं भारत, पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर देने की पूरी कोशिश करेगी. पाकिस्तान के बाद भारत का मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान से होना है. दोनों ही टीमों को हल्के में नहीं लिया जा सकता, क्योंकि श्रीलंका और अफगानिस्तान दोनों ने ही हाल में अच्छा प्रदर्शन किया है, खासतौर पर अफगानिस्तान ने.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement