Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs HK live streaming free: कराएं Jio, Airtel, Voda का ये रिचार्ज और फ्री में देखें Disney+ Hotstar पर मैच

Ind vs Hongkong Live Streaming Free: अगर आपके पास नहीं है Disney+ Hotstar ऐप तो भी आप फ्री में देख सकते हैं एशिया कप में टीम इंडिया के सभी मैच, जानिए कैसे.

IND vs HK live streaming free: कराएं Jio, Airtel, Voda का ये रिचार्ज और फ्री में देखें Disney+ Hotstar पर मैच

भारत बनाम हांगकांग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया आज हांगकांग के खिलाफ मैदान में उतरने वाली है. हांगकांग की टीम को कहीं से भी कमजोर नहीं माना जाना चाहिए. क्योंकि क्वालीफायर्स में हांगकांग ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अपनी परफॉर्मेंस की दम पर ही वो आगे आई है. उसने सिंगापुर, कुवैत और यूएई को मात देकर अपनी जगह बनाई है. भारत और हांगकांग (Ind vs HK Asia Cup) के बीच आज मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा, जो दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ही खेला जाएगा. 

मैच शुरू होने से पहले इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी और मैच कैसे देख सकेंगे. इसे लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. वैसे मैच का Live Telecast स्टार स्पोर्ट्स के सभी नेटवर्क्स और डीडी स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है और ऑनलाइन आप मैच को Disney+ Hotstar के ऐप पर देख सकते हैं. लेकिन जिन लोगों के पास हॉटस्टार ऐप का सब्सक्रिप्शन नहीं है, वो भी अब मैच देख सकते हैं. कैसे? आइए जानते हैं.

IND vs HK live streaming free: कराएं Jio, Airtel, Voda का ये रिचार्ज और फ्री में देखें Disney+ Hotstar पर मैच

क्या करना होगा

Ind vs HK Asia Cup मैच के लिए अगर आप अलग से Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते हैं तो आप अपने मोबाइल रिचार्ज के साथ भी इस ऐप पर एशिया कप के मैच देख सकते हैं. अगर आपके पास Airtel, Vodafone या Jio का नंबर है तो आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. क्योंकि कुछ ऐसे मोबाइल रिचार्ज ऑप्शन हैं, जिनकी बदौलत आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप को भी एक्सेस कर सकेंगे.

- अगर आपके पास Jio का सिम है तो आप Rs 333, Rs 419, Rs 583, Rs 783 और Rs 1,199 का प्रीपेड रिचार्ज कराकर 3 महीनों तक अपने फोन में Disney+ Hotstar ऐप चला सकेंगे. वहीं अगर आप एक साल का मोबाइल सब्सक्रिप्शन चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास Rs 499, Rs 555, Rs 659, Rs 601, Rs 799, Rs 1,066 और Rs 2,999 वाले प्लान का भी विकल्प मौजूद है.

Asia Cup 2022: पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली का 'I Love India' वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

- अगर आपके पास  Vodafone है तो आपको तीन महीने का Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन Rs 399 और Rs 151 के रिचार्ज में मिल जाएगा.

- Airtel वालों को Rs 399 और Rs 839 वाले रिचार्ज में हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन तीन महीनों के लिए मिल रहा है. वहीं एक साल के लिए ऐप चलाना है तो इसके लिए फिर Rs 499, Rs 599 और Rs 3,359 वाला प्रीपेड रिचार्ज कराना होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement