Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia cup 2022: 'भगवान' भी नहीं कर पा रहे IND vs PAK मैच का इंतजार, जानें लोगों से क्या कह रहे

एक तरफ जहां Sachin Tendulkar ने मैच के इंतजार में अपनी बेसब्री जाहिर की है, तो वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर चल रहे घमासान का उदहारण देते हुए एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

Asia cup 2022: 'भगवान' भी नहीं कर पा रहे IND vs PAK मैच का इंतजार, जानें लोगों से क्या कह रहे

IND vs PAK Asia Cup 2o22

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अब से कुछ ही देर में भारत और पाकिस्तानी की टीमें दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. क्रिकेट फैंस के साथ पूरी दुनिया की नजर इस पर बनी हुई हैं. दोनों देशों के पूर्व क्रिकेटर्स भी इस मैच के बारे में लगातार अपनी राय दे रहे हैं, तो कुछ अपने करियर के दौरान की यादें शेयर कर रहे हैं. एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें आज शाम 7:30 बजे से मैदान पर उतरेंगी. 

IND vs PAK Asia Cup 2022: जैसे ही जीतेगा भारत वैसे ही पाकिस्तान में लगने लगेंगे 'पापा जीत गए' के नार

मैच के शुरू होने में कुछ ही घंटे बचे हैं ऐसे में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर से भी इसका इंतजार नहीं हो पा रहा है. मैच से पहले सचिन ने एशिया कप की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ जहीर खान नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी ओर इंजमाम उल हक की टीम उनसे मिल रही है. सचिन तेंदुलकर से कैप्शन में लिखा, आज रात होने वाले #INDvPAK के मुकाबले का इंतजार कर रहा हूं. 

सचिन ही नहीं भारत के कई पूर्व क्रिकेटर लगातार इस महामुकाबले पर नजर बनाए हुए हैं. भारत के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वसीम जाफर ने अपने ट्विटर पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है जिसमें दो बच्चे आपस में लड़ रहे हैं. जाफर ने आज के मैच के लिए जो सोशल मीडिया पर चल रहा है उसका एक उदहारण बताते हुए वीडियो शेयर किया है है कि कैसे दोनों देशों के बीच सोशल मीडिया पर जंग चल रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement