Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak: टीम इंडिया की पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत, पीएम मोदी ने यूं दी जीत की बधाई

Ind Vs Pak Match PM Modi: एशिया कप में पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत के लिए टीम इंडिया (Team India Win Against Pak) को पूरे देश से बधाई मिल रही है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी भारतीय टीम को शानदार प्रदर्शन और जीत के लिए बधाई दी है.  

Asia Cup Ind Vs Pak: टीम इंडिया की पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत, पीएम मोदी ने यूं दी जी�त की बधाई

Pm Modi Praise For Team India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत बनाम पाक (Asia Cup Ind Vs Pak) महामुकाबले में टीम इंडिया ने पांच विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की है. टीम इंडिया की जीत (Team India Win) के हीरो हार्दिक पंड्या और भारतीय गेंदबाज रहे हैं. पंड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है. टीम की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की तमाम जानी-मानी हस्तियों ने भारतीय टीम को बधाई दी है. 

PM Modi ने दी जीत की बधाई 
पीएम नरेंद्र मोदी ने जीत के लिए भारतीय टीम को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'टीम इंडिया ने आज एशिया कप 2022 के मैच में शानदार प्रदर्शन किया है. भारतीय टीम ने जबरदस्त कौशल और धैर्य का प्रदर्शन किया और जीत दर्ज की है. उन्हें जीत की बधाई!'

पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्रियों ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर टीम की जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों की खूब तारीफ हो रही है और मैच के फुटेज और वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK Score Updates: दुबई में ही हराकर भारत ने लिया पिछली हार का बदला, 5 विकेट से पाकिस्तान को हराया


Rahul Gandhi ने भी जीत की बधाई दी 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी टीम इंडिया को शानदार जीत के लिए बधाई दी है. कांग्रेस सांसद ने ट्वीट किया, 'क्या रोमांचक मैच था. भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. खेलों की यही खूबसूरती है कि यह देश को प्रेरित और एकजुट करते हैं. जबरदस्त खुशी और गर्व की अनुभूति.'


एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तानी टीम सिर्फ 147 रन बनाकर ढेर हो गई थी. पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ी पारी मोहम्मद रिजवान ने खेली थी. रिजवान 42 रन बनाकर आउट हुए और उनके आउट होने के बाद इफ्तिखार अहमद (28 रन) के अलावा कोई खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल सकता था. भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक विकेट भुवनेश्वर कुमार (चार विकेट) ने लिए थे. 

यह भी पढ़ें: पिछली 8 T20I पारियों में विराट जड़ चुके हैं तीन अर्धशतक, पाकिस्तान के खिलाफ मचा चुके हैं कहर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement