Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Asia Cup 2022: सिर्फ अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंच सकती है टीम इंडिया, जानें क्या कहते हैं समीकरण

Asia Cup 2022 Race To Final: भारतीय टीम को अब सिर्फ सुपर 4 में अफगानिस्तान के साथ एक मैच खेलना है.

Latest News
IND vs SL Asia Cup 2022: सिर्फ अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंच सकती है टीम इंडिया, जानें क्या कहते हैं समीकरण

Asia Cup 2022 Race to Final indian cricket team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 में भारतीय टीम सुपर 4 में अपना दूसरा मुकाबला मंगलवार को श्रींलका से भी हार गई. अब भारतीय टीम को अपना आखिरी सुपर 4 मैच 8 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेलना है, जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी. सुपर 4 में भारतीय टीम को पहले मुकाबले में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि फाइनल में पहुंचने के लिए रोहित शर्मा एंड कंपनी को दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा.  

टीम को फाइनल का टिकट हासिल करने के लिए आखिरी मैच जीतना तो होगा ही साथ ही श्रीलंका को सभी मैच जीतने होंगे.  भारतीय टीम सिर्फ एक मैच जीतकर फाइनल में पहुंच सकती है. हालांकि इसके लिए भारतीय टीम को दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा और अपना रनरेट बेहतर करना होगा. एक मैच जीतकर फाइनल में पहुंचने की उम्मीद तो बहुत कम है लेकिन फाइनल खेलना नामुमकिन नहीं है. 

अर्शदीप को ट्रोल करने वालों को शमी की चुनौती, 'दम है तो असली नाम से सामने आएं'

भारतीय टीम को अफगानिस्तान को बड़े अंतर से हराना होगा. इसके बाद उम्मीद करनी होगी कि पाकिस्तान भी अपने दोनों मैच हार जाए. ऐसे में श्रीलंका तीनों मैच जीतकर सुपर 4 में टॉप पर रहते हुए फाइनल में पहुंच जाएगी. जबकि भारत के साथ अफगानिस्तान और पाकिस्तान एक-एक मैच जीतकर रनरेट की जंग में शामिल होंगी. यहां पर भारतीय टीम को अपना रनरेट बेहतर रखना होगा और अगर तीनों टीमों में से भारत का रन रेट बेहतर रहा तो वो फाइनल का टिकट हासिल कर लेगी. फिलहाल भारतीय टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है जबकि श्रीलंका पहले और पाकिस्तान दूसरे स्थान पर है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement