Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL Live Streaming: फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखने श्रीलंका के खिलाफ उतरेगा भारत

India vs Sri Lanka Live Streaming: सुपर 4 के अपने दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम दुबई में श्रींलाक का सामना करेगी. जानें कहां देख सकते हैं Live.

IND vs SL Live Streaming: फाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखने श्रीलंका के खिलाफ उतरेगा भारत

Ind vs SL Asia cup 2022 Live Score, Ind vs SL live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और श्रीलंका की टीमें एशिया कप 2022 में पहली बार भिड़ने के लिए तैयार हैं. दोनों टीमों के बीच ये सिर्फ दूसरा एशिया कप में टी20 का मुकाबला होगा. भारतीय टीम ने सुपर 4 में एक मैच खेला है और उसमें उसे हार का सामना करना पड़ा है. श्रीलंका ने पहले मुकाबले में अफगानिस्तान को मात दी थी और वो फाइनल में पहुंचने की दावेदार मानी जा रही है. भारतीय टीम को अगर फाइनल में जगह बनानी है तो उसे बचे हुए दोनों मैच तो जीतने ही होंगे साथ ही अपना रनरेट भी बेहतर करना होगा. 

जेमिमा को शानदार प्रदर्शन का इनाम, ICC ने बेन स्टोक्स और मिचेल सैंटनर को भी दिया खास तोहफा  

सिर्फ भारत ही नहीं एशिया के सभी क्रिकेट फैंस की नजर इस मुकाबले पर टिकी होगी. एशिया की दो सबसे सफल टीमें आपस में भिड़ने जा रही हैं. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस मैच की live streaming और सीधा प्रसारण कहां देख सकते हैं. आपको इस मैच को देखने के लिए स्टार स्पोर्ट्स लगाना होगा. स्टार स्पोर्ट्स के चैनलों (Star Sports 1 HD, Star Sports 1 Tamil, Star Sports 1 Telugu, Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 HD Hindi, and Star Sports 1 Kannada) पर आप भारत-श्रीलंका मैच का सीधा प्रसारण (IND vs SL LIVE telecast) देख सकते हैं.

अर्शदीप सिंह को पड़ रही गालियों के बीच मां-बाप ने कही ऐसी बात, सुनकर आपका भी पिघल जाएगा दिल

इसके अलावा आप India vs Sri Lanka Asia Cup Match, डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) पर भी देख सकते हैं. टीवी के अलावा आप मैच का मजा ऑनलाइन भी उठा सकते हैं. अगर आप लैपटॉप या अपने मोबाइल पर मैच देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपके पास Disney+ Hotstar ऐप का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए. भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप सुपर 4 का तीसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ही खेला जाएगा. मैच मंगलवार को शाम 7.30 बजे से शुरू होगा और टॉस 7 बजे होगा. इस मैच के पल-पल की अपडेट आप DNA Hindi पर पा सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement