Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान से हार के बाद इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, हो सकती है प्लेइंग 11 से छुट्टी

Asia Cup 2022 Super 4: भारत और श्रीलंका की टीमें मंगलवार को दुबई में सुपर 4 का अपना दूसरा मुकाबला खेलने उतरेंगी. भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव हो सकते हैं.

पाकिस्तान से हार के बाद इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, हो सकती है प्लेइंग 11 से छुट्टी

India vs Sri Lanka Playing 11 asia cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को एशिया कप 2022 के एक मुकाबले में भारतीय टीम को पाकिस्तान से 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई है. मैच के दौरान भारतीय टीम से कई गलतियां हुईं. अर्शदीप सिंह से असिफ अली का आसान कैच छूटना हो या ऋषभ पंत का खराब शॉट. यही नहीं मैच हारने के बाद रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी सवाल खड़े हुए. एक्सपर्ट्स का मानना था कि भुवनेश्वर कुमार को पारी के आखिरी ओवर में लाना चाहिए था. अगर अर्शदीप 19वां ओवर करते तो मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था. 

अर्शदीप सिंह को पड़ रही गालियों के बीच मां-बाप ने कही ऐसी बात, सुनकर आपका भी पिघल जाएगा दिल

भारतीय टीम को इस मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए थे. विराट कोहली ने शानदार 60 रनों की पारी खेली थी लेकिन उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका था. जिसकी वजह से एक समय जो स्कोर 200 के पार जाता दिख रहा था वो 181 पर ही रुक गया. इसके बाद भारतीय गेंदबाद 181 रनों के लक्ष्य को भी डिफेंड नहीं कर पाए. अब भारतीय टीम को अपना अगला मुकाबला मंगलवार को श्रीलंका के साथ खेलना है. मेजबान टीम ने पिछले दो मुकाबले में अपने प्रदर्शन ने सबको हैरान किया है. 

पंत की जगह कार्तिक को मिल सकता है मौका

ऐसे में अब श्रीलंकाई टीम को रोहित शर्मा हल्के में नहीं लेना चाहेंगे. पाकिस्तान के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों पर इसकी गाज गिर सकती है. मैच में युजवेंद्र चहल प्रभावित नहीं कर पाए थे जबकि पंत की खराब शॉट की काफी आलोचना हो रही है. ऐसे में जब भारतीय टीम मंगलवार को दुबई में सुपर 4 का अपना दूसरा मुकाबला खेलने उतरेगी तो प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव हो सकते हैं. ऋषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को शामिल किया जा सकता है. जबकि अगर आवेश खान फिट हुए तो उनके लिए हुड्डा या चहल को प्लेइंग 11 से बाहर जाना पड़ सकता है. इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतर सकते हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय गेंदबाज 181 रनों के लक्ष्य को डिफेंड नहीं कर पाए थे. ऐसे में गेंदबाजी आक्रमण में बदलाव जरूरी भी है. साथ ही ऋषभ पंत और दीपक हुड्डा की जगह दिनेश कार्तिक और अक्षर पटेल को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है. मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा, जिसके पल-पल की अपडेट आप DNA Hindi पर पढ़ सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement