Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गेंदबाज पर बल्ला उठाना नहीं लगा जावेद मियांदाद को गलत, उल्टा अफगानिस्तान को कही ऐसी बात

Javed Miandad ने अफगानिस्तान क्रिकेटर्स की आलोचना करते हुए कहा कि उनका व्यवहार ऐसा है जैसे वो सुपरस्टार हो गए हों.

Latest News
गेंदबाज पर बल्ला उठाना नहीं लगा जावेद मियांदाद को गलत, उल्टा अफगानिस्तान को कही ऐसी बात

Javed Miandad on Afghanistan cricket team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Asia Cup 2022 के सुपर 4 मुकाबले में बुधवार को पाकिस्तान ने रोमांचक मुकाबले में अफगानिस्तान को एक विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ पाक टीम फाइनल का टिकट हासिल करने में सफल रही. जबकि दूसरी ओर अफगानिस्तान हारकर भारत के साथ एशिया कप 2022 से बाहर हो गई.  हालांकि इस रोमांचक मुकाबले का अंत क्रिकेट जैसे गेम को एक बार फिर शर्मसार कर गया. पाकिस्तान के आसिफ अली (Asif Ali) और अफगानिस्तान के फरीद अहमद (Fareed Ahmed) आपस में भिड़ गए. 

असिफ अली शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और आउट होने के बाद उन्होंने अफगानिस्तानी गेंदबाज को मारने के लिए बल्ला उठा लिया. इसके बाद फरीद अहमद ने भी जवाब में कुछ कह दिया. दोनों के बीच मैदान पर नोक-झोंक देखने को मिली. हालांकि बाद में मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों ने दोनों को अलग किया. जिसके बारे में पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज जावेज मियांदाद (Javed Miandad) ने अफगानिस्तान के क्रिकेटर्स की आलोचना की है. 

न्यूजीलैंड को 25 रनों से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने किया क्लीन स्वीप, स्मिथ ने जड़ा शतक

मियांदाद ने पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर से कहा, "पाकिस्तान ने अच्छा खेल दिखाया लेकिन मैं उस टीम से निराश हूं  जिसे हमने हराया. आजकल उनका व्यवहार इतना खराब है कि कुछ कह नहीं सकते, इनको क्रिकेट में लाने वाले हम.  वो पाकिस्तान में अभ्यास करते थे. और अब उनकी भाषा देखें. कैसे वे बड़े हैं? उन्होंने अभी ज्यादा क्रिकेट भी नहीं खेला है, क्या उनका दिमाग खराब हो गया है."

मियांदाद ने आगे कहा, "पाकिस्तान कई साल से खेल रहा है. वे यहां आए और खेलना सीखा. मैं गवाह हूं क्योंकि मैंने उन्हें कोचिंग दी थी. लेकिन मैं यह देखकर हैरान था कि उन्होंने कैसे व्यवहार किया जैसे कि वे सुपरस्टार थे. आपका क्रिकेट कुछ भी नहीं है. खेल खेलना सीखें. क्रिकेट के कई पहलू होते हैं. अगर आप ईमानदार, विनम्र और एक-दूसरे को सम्मान देते हैं, तो आपका खेल बेहतर हो जाएगा."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement