Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: Ind vs Pak मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी हुआ बाहर

Ravindra Jadeja out from Asia Cup: टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप से बाहर हो गए हैं. जडेजा चोट के चलते अब भारत के आने वाले मैचों में टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

Asia Cup 2022: Ind vs Pak मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी हुआ बाहर

रवींद्र जडेजा एशिया कप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया को एशिया कप 2022 में अब अपना अगला मैच खेलने से पहले ही बड़ा झटका लगा है. टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा चोट के चलते टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं. जडेजा के बाहर होने की खबर आते ही फैंस का बुरा हाल होने लगा है और सोशल मीडिया पर लोग एक के बाद एक लगातार पोस्ट कर जडेजा के बाहर होने से दुख व्यक्त कर रहे हैं.

जडेजा के रिप्लेसमेंट के रूप में ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने अक्षर पटेला का नाम दिया है. अक्षर को पहले स्टैंडबाय में रखा गया था. लेकिन अब वो तुरंत टीम के साथ जुड़ने के लिए दुबई पहुंचेंगे. अक्षर भी जडेजा के जैसे ही बाएं हाथ से स्पिन गेंदबाजी और बाएं हाथ से ही बल्लेबाजी करने में माहिर हैं. हाल ही में अक्षर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था और टीम को ऐन मौके पर जीत दिलाई थी.

जडेजा के चोटिल होने की खबर बीसीसीआई की ओर से दी गई. बीसीसीआई ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. बोर्ड ने बताया कि जडेजा के दाएं पैर के घुटने में चोट आई है और वो बीसीसीआई की मेडिकल टीम के सुपरविजन में हैं.

India’s squad for Asia Cup: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खानॉ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement