Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों को सौरव गांगुली ने बताया एक्स फैक्टर, कहा- वही जीतेगा...

गांगुली ने कहा कि तीस सालों में मैंने सिर्फ एक बार भारत को हारते हुए देखा है, जो कोई बहुत बड़ी बात नहीं है.

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों को सौरव गांगुली ने बताया एक्स फैक्टर, कहा- वही जीतेगा...

Sourav Ganguly on INDvPAK match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को होने वाले मुकाबले को रोमांच दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. पूर्व खिलाड़ियों से लेकर विदेशी खिलाड़ी भी अपनी राय रखने से नहीं रोक पा रहे हैं. 28 अगस्त को एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान की टीमें अपने अभियान की शुरूआत करेंगी. ये मुकाबला शाम 7:30 बजे से दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले का रोमांच इस लिए भी बढ़ता जा रहा है, क्योंकि दोनों टीमें ICC या ACC के टूर्नामेंट में ही आमने-सामने होती हैं. मुकाबले से पहले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने विराट कोहली को लकेर बड़ा बयान दिया है.  

'अगर तूने इसे अभी नहीं आउट किया, तो ये अगले 5 सेशन हमको पीटेगा' जब सचिन के आतें ही कांप गए थे पाकिस्तानी

भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा, "मैं 1992 से एशिया कप में भारत-पाकिस्तान का मैच देखता आया हूं. भारत तीस सालों में सिर्फ एक बार हारा है. एक बार हारने में कोई बड़ी बात नहीं है. ये कोई जादू नहीं है. एक-आध बार हारने में कोई बात नहीं है. हर मैच एक नया मैच होता है. वर्ल्ड कप के मैच भी अलग होते हैं. किसी एक मैच की दूसरे से कोई तुलना नहीं होती है. उस दिन जो अच्छा खेलता है, वही जीतता है." 

पंत-चहल को चढ़ी मस्ती पर विराट-रोहित हैं सीरियस, Asia Cup से पहले देखें टीम इंडिया का मजेदार वीडियो

गांगुली ने आगे कहा, "भारत के पास एक्स फैक्टर की कोई कमी नहीं है. इस टीम के पास रोहित, विराट, राहुल, पंत, जडेजा, हार्दिक जैसे खिलाड़ी हैं, जो एक्स फैक्टर हैं. पाकिस्तान के पास भी कई एक्स फैक्टर हैं. बाबर आजम हैं, रिजवान हैं और दूसरे युवा तेज गेंदबाज भी हैं. तो एक्स फैक्टर दोनों ही टीमों के पास हैं. जो अच्छा खेलेगा, वही जीतेगा. विराट एक बड़े खिलाड़ी हैं. बहुत दिनों से खेल रहे हैं. वो खुद भी रन बनाने के लिए बेकरार होंगे.  इतने बड़े खिलाड़ी हैं, तो वो जरूर बनाएंगे. इंडिया के लिए, अपने लिए. तो उम्मीद है कि वो रन जरूर बनाएंगे.

बतां दें कि 27 अगस्त को अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीमें आमने सामने होंगी. इस मुकाबले के साथ एशिया कप का आगाज हो जाएगा. इसके अलगे दिन भारत और पाकिस्तान की टीमें अपना मुकाबला खेलेंगी. भारत औ पाकिस्तान के साथ हांग-कांग भी ग्रुप ए में है. जबकि अफगानिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका ग्रुप बी में शामिल हैं. भारत ने 7 बार एशिया कप का खिताब जीता है, तो श्रीलंका दूसरी सबसे सफल टीम है, जिसने 5 बार खिताबी जीत हासिल की है. पाकिस्तान ने 2 एशिया कप जीता है. एशिया कप का 15वां संस्करण श्रीलंका की मेजबानी में युएई आयोजित कर रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement