Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat ने शेयर की Anushka की खूबसूरत तस्वीर, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को हो गई जलन

Virat kohli-Anushka sharma: विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. जिसे देखने के बाद ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी कमेंट किया है.

Virat ने शेयर की Anushka की खूबसूरत तस्वीर, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को हो गई जलन

विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का की फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप (Asia Cup 2022) में अच्छी लय में नजर आ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को इस तरह बैटिंग करते देख उनके करोड़ों फैंस बेहद खुश हैं. खुद विराट भी आत्मविश्वास से भरे दिख रहे हैं. कोहली ने इस सफलता का क्रेडिट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें विराट ने अनुष्का की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और अपने प्यार के लिए एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अनुष्का को 'मेरी दुनिया' कहा है.

विराट के इस पोस्ट पर सिर्फ तीन घंटों में 26 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और हजारों लोग उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. विराट के पोस्ट पर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी मजेदार कमेंट किया है. वॉर्नर ने विराट को कहा है कि दोस्त तुम बहुत लकी हो. कोहली के करोड़ों फैंस अनुष्का की फोटो देख एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. विराट-अनुष्का के फैंस दोनों के बीच इस कदर प्यार देख खुश हो रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया लहजे में लिखा है कि विराट भाई मुझे आपसे जलन हो रही है.

कब है पाकिस्तान से मैच, सुपर 4 में किससे और कब होगी टीम इंडिया की टक्कर, जानें सबकुछ

बता दें कि विराट इस समय एशिया कप के लिए दुबई में हैं और लंबे समय बाद उन्होंने टीम इंडिया में वापसी की है. टीम इंडिया का एशिया कप का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ हुआ था और इस मैच में विराट ने 35 रनों की अच्छी पारी खेली थी. जिसमें 3 चौके और एक छक्का शामिल था. 

Asia Cup 2022: Ind vs Pak मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

विराट ने अपनी यही फॉर्म हांगकांग के खिलाफ भी जारी रखी और 44 गेंदों पर 59 रन बनाए थे. वहीं एक बार फिर 4 सितंबर को पाकिस्तान की भारत से भिड़ंत होनी लगभग तय है और फैंस को विराट से बहुत उम्मीदें हैं. अगर आज पाकिस्तान, हांगकांग को हरा देता है तो फिर रविवार को उसका और भारत मुकाबला होना तय है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement