trendingPhotosDetailhindi4047624

India vs Pakistan Hot Fans: मैदान पर इनके बिना फीका है माहौल, देखें भारत-पाक की सबसे हॉट फैंस

India vs Pakistan Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच में एक और जहां कैमरामैन की नजरें मैदान पर खेल रहे खिलाड़ियों पर टिकी होती हैं, तो वहीं दूसरी ओर स्टैंड में बैठी दोनों टीमों के खूबसूरत फैंस पर. आज हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही फैंस के बारे में जो भारत-पाक मैच के दौरान कैमरे में कैद हुईं और फिर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं.

जब भी भारत-पाकिस्तान के मैच का जिक्र होता है तो इन खूबसूरत फैंस का भी जिक्र जरूर होता है. इन फैंस ने अपनी खूबसूरती के चलते खूब चर्चा बटौरी है और मैच में फैशन का तड़का भी लगाया है. मैदान पर ग्लैमर बिखेरने वाली इन फैंस के रिएक्शंस भी खूब वायरल होते हैं.

1.Hot Pakistani Fan supporting her team

Hot Pakistani Fan supporting her team
1/5

पाकिस्तान की ये फैन सबसे ज्यादा वायरल होने वालों में से एक है. पाकिस्तान को सपोर्ट करने के लिए उसने मैदान पर टीम की जर्सी भी पहनी हुई थी. कैमरे में वो उस समय कैद हुईं थी जब भारत और बांग्लादेश का मैच चल रहा था. जब इन्हें खूब सर्च किया गया तब जाकर पता चला कि इनका नाम निव्या नवोरा है. जितने इनके पाकिस्तान में चाहने वाले हैं उतने ही भारत में भी हैं. निव्या बीसीसीआई से भारत-पाक के बीच और ज्यादा मैच कराने की भी गुजारिश कर चुकी हैं.



2.This Beautiful Indian fan giving tought competition

This Beautiful Indian fan giving tought competition
2/5

ऐसा नहीं है कि खूबसूरती के मामले में सिर्फ पाकिस्तान को सपोर्ट करने वाली फैंस ही आगे हैं. भारत की भी एक ऐसी फैन है, जो कि पॉपुलेरिटी में कहीं से भी पड़ोसी मुल्क को सपोर्ट करने वालों से कम नहीं है. तस्वीर में दिख रही लड़की भी मैच के दौरान वायरल होने वाले चेहरों में एक है.



3.Fans calls this Pakistani supporter cute

Fans calls this Pakistani supporter cute
3/5

तीसरी सबसे चर्चित फैन की तो खूबसूरती के क्या ही कहने हैं.लोगों ने मैच देखने आई इस फैन के बारे में सोशल मीडिया पर ढेरों लोगों ने बहुत कुछ लिखा था. लोगों ने इन्हें बेहद क्यूट बताया था.



4.Sexy Indian Fan caught on Cam

Sexy Indian Fan caught on Cam
4/5

टीम इंडिया की एक और जबरदस्त भी है, जो कैमरे में कैद होते ही अपनी खूबसूरती के लिए वायरल हो गई थी. भारत को सपोर्ट करने वाली इस फैन की तस्वीरें भी मैच से पहले जरूर कहीं ना कहीं दिख जाती हैं.



5.Some more glamour from Pakistan's side

Some more glamour from Pakistan's side
5/5

अफगानिस्तान और पाकिस्तान मैच के दौरान भी कई स्टैंड में बैठी पाकिस्तानी फैंस वायरल हो चुकी हैं. 



LIVE COVERAGE