trendingPhotosDetailhindi4047327

Asia Cup 2022: Ind vs Pak मैच में देखने को मिलेगा फैशन और ग्लैमर! मैदान पर आ सकती हैं इन क्रिकेटर्स की पत्नियां

क्रिकेट और ग्लैमर का रिश्ता पुराना है. ऐसे में रविवार को होने वाले INDvsPAK के बीच महामुकाबले में कई बड़ी हस्तियों को देखा जा सकता है.

डीएनए हिंदी: IND vs PAK Asia Cup 2022: क्रिकेट जगत में इस समय अगर कोई सबसे बड़ी खबर है, तो वो है रविवार को होने वाला इंडिया पाकिस्तान का मुकाबला. इस मुकाबले से जुड़ी छोटी से छोटी खबर मीडिया में आ रही हैं. खिलाड़ियों का प्रैक्टिस सेशन हो या उनकी किसी से मुलाकात. फोटो शूट हो या मस्ती. हर एक खबर पर पैनी नजर रखी जा रही है. इससे पता चलता है कि फैंस को 28 अगस्त के मैच का कितना इंतजार है. इस महामुकाबलें को देखने के लिए कई बड़ी हस्तियां भी स्टेडियम में नजर आएंगी. साथ ही भारतीय क्रिकेटर्स की पार्टनर्स भी इस मुकाबले में दर्शकों और कैमरा का ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं. 

1.Ritika Sajdeh

Ritika Sajdeh
1/5

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका (Ritika Sajdeh) को अक्सर आपने रोहित का मैच देखते हुए कई बार देखा होगा. वो हमेशा उनके साथ ही ट्रैवल करती हैं. हालांकि इसकी वजह ये भी है कि रितिका रोहित शर्मा की मैनेजर हैं, ऐसे में वह इस मैच को देखने मैदान में पहुंच सकती हैं. 
 



2.Anushka Sharma

Anushka Sharma
2/5

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से रन देखने का इंतजार पूरी दुनिया कर रही है. उनको चीयर करने के लिए पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अक्सर उनके साथ ट्रैवल करती हैं. 28 अगस्त को दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आप अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को विराट का उनका हौसला बढ़ाते देख सकते हैं.
 



3.Natasa Stankovic

Natasa Stankovic
3/5

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को भी आप दुबई में दिख सकते हैं. नताशा स्टेनकोविक ने आईपीएल 2022 में भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को हर मैच में स्पोर्ट किया था. ऐसे में पंड्या चोट के बाद किसी बडे इवेंट में पहली बार खेलते नजर आएंगे, जहां उन्हें स्टेडियम से उनकी पत्नी का साथ मिल सकता है.  
 



4.Dhanashree Verma

Dhanashree Verma
4/5

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के बीच हाल ही में  ईपने कई अफवाह उड़ती सुनी होगी. ऐसे में इस मैच में धनश्री वर्मा चहल का समर्थन करने पहुंच सकती हैं. जहां वो युजवेंद्र चहल का हौसला बढ़ाते नजर आ सकती हैं.  
 



5.Isha Negi

Isha Negi
5/5

विकेटकीपर बल्लेबाज इन दिनों भले ही किसी और वजह से चर्चा में हैं लेकिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का ध्यान क्रिकेट पर है और उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने दुबई के स्टेडियम में पहंच सकती हैं. ईशा नेगी इससे पहले भी कई बार ऋषभ पंत का मैच देखती हुई नजर आई हैं.
 



LIVE COVERAGE