trendingPhotosDetailhindi4047683

IND vs PAK: कोहली का जलवा, मैदान पर लगाए ऐसे शॉट देखने वाले देखते रह गए`

India vs Pakistan Asia Cup 2022: पाकिस्तान और भारत के बीच खेले गए एशिया कप के महामुकाबले में आखिरकार विराट कोहली का बल्ला बोला और उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाजों की खूब धुनाई की.

कोहली के रन बनाते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने 'किंग कोहली' की जमकर तारीफ करनी शुरू कर दी. कोहली की इस पारी ने ना सिर्फ उनके फैंस का दिल खुश कर दिया बल्कि उनमें कमियां निकालने वालों का भी मुंह बंद कर दिया है.

1.Virat Kohli classic shots in IND vs PAK T20

Virat Kohli classic shots in IND vs PAK T20
1/5

ट्विटर पर विराट कोहली सबसे ऊपर ट्रेंड करते दिखे. उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए हजारों ट्वीट किए गए. विराट के ताबड़तोड़ शॉट्स की तस्वीरें लोगों ने गर्व के साथ शेयर की हैं. 



2.Kohli is Class

Kohli is Class
2/5

लोगों ने कहा है कि कोहली के लिए कहा है कि फॉर्म टेंपरेरी होती है. लेकिन कोहली क्लास पर्मानेंट होती है. दुनिया को बता दो कि किंग कोहली लौट आया है.



3.Kohli fans sharing memes for king haters

Kohli fans sharing memes for king haters
3/5

कोहली के एक फैन ने लिखा कि कोहली एक बड़े प्लेयर हैं और बड़ा प्लेयर, बड़े मैच में अपना हुनर दिखाता है. इसके साथ ही लोगों ने कई सारे मीम्स भी शेयर किए हैं, जिसमें कोहली के हेटर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया जा रहा है.



4.Virat Kohli 100th T20

Virat Kohli 100th T20
4/5

कोहली की ये पारी कई मायनों में खास रही है. ये ना सिर्फ उनका 100वां टी20 इंटरनेशनल मैच था, बल्कि उनके आत्मविश्वास को भी ताकत देने वाली पारी थी.



5.Virat Kohli against Pakistan

Virat Kohli against Pakistan
5/5

33 गेंदों पर 35 रनों की इस पारी में कोहली का स्ट्राइक रेट भले ही अच्छा ना हो, लेकिन उन्हें पहले के जैसे खेलते देख सभी भारतीय फैंस का दिल खुश हो गया है.



LIVE COVERAGE