Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जय शाह के बयान से पाकिस्तान हुआ आगबबूला, वनडे वर्ल्ड कप से पीछे हटने की दी धमकी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा कि जय शाह के बयान के बाद पाकिस्तान कड़े फैसले लेने को तैयार है और वनडे वर्ल्ड कप से पीछे हटने पर विचार कर रहा है.

जय शाह के बयान से पाकिस्तान हुआ आगबबूला, वनडे वर्ल्ड कप से पीछे हटने की दी धमकी

जय शाह के बयान से भड़का पाकिस्तान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह के बयान से पाकिस्तान आगबबूला हो गया है. पाकिस्तान (Pakistan) ने मंगलवार को अगले साल भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप से पीछे हटने की धमकी दी है. दरअसल, जय शाह ने कहा था कि भारत अगले साल 2023 में होने वाले एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा, जिसके बाद पाकिस्तान की ये कड़ी प्रतिक्रिया आई है.

एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) के कार्यकारी बोर्ड के फैसले के अनुसार पाकिस्तान को अगले साल एशिया कप की मेजबानी करनी है. संयोग से जय शाह एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष हैं. शाह ने मुंबई में मंगलवार को BCCI की सालाना बैठक के बाद कहा कि भारत एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा के करीबी सूत्रों का कहना है कि जय शाह के बयान के बाद पाकिस्तान कड़े फैसले लेने को तैयार है. पाकिस्तान भारत में होने वाले वनडे विश्वकप से पीछे हटने पर विचार कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Asia Cup 2023: एशिया कप में खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया, पाक क्रिकेट बोर्ड को करारा झटका 

2008 के बाद भारत ने नहीं किया PAK का दौरा
उन्होंने कहा कि PCB अब कड़ा फैसला लेने के लिए तैयार है क्योंकि वह यह भी जानता है कि अगर इन बड़ी प्रतियोगिताओं में पाकिस्तान भारत से नहीं खेलता है तो ICC और ACC को नुकसान होगा. वैसे तो भारत अन्य देशों में होने वाली सीरीज में पाकिस्तान के साथ खेलता रहा है. लेकिन 2008 के एशिया कप के बाद से भारत ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया. पाकिस्तान की टीम आखिरी बार 2012 में टी-20 सीरीज खेलने भारत दौरे पर आई थी.

ये भी पढ़ें- WC 2022: मैच के दौरान सिर के बल स्टेडियम से गिरा बच्चा, वीडियो में देखें उसके बाद क्या हुआ 

हालांकि, जब पीसीबी से संपर्क किया गया तो उसने जय शाह के बयान पर आधिकारिक प्रतिक्रिया करने से इंकार कर दिया. PCB के एक प्रवक्ता ने कहा,‘अभी हमें कुछ नहीं कहना है लेकिन हम परिस्थितियों पर गौर करेंगे और अगले महीने मेलबर्न में होने वाली आईसीसी बोर्ड की बैठक जैसे उचित मंच पर यह मसला उठाएंगे. उन्होंने कहा कि पीसीबी अध्यक्ष राजा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी शाह के बयान से काफी खफा है और उन्होंने कुछ कड़े फैसले लेने का निर्णय किया है.

(PTI इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement