trendingNowhindi4052577

IND vs AUS T20I: बारिश ने ला दी Memes की बाढ़, मैच देरी से शुरू होने पर फैंस ने लगा दी BCCI की क्लास

IND vs AUS 2nd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मुकाबला 2:30 घंटे की देरी से शुरू हुआ, जिसके बाद फैंस ने BCCI को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

IND vs AUS T20I: बारिश ने ला दी Memes की बाढ़, मैच देरी से शुरू होने पर फैंस ने लगा दी BCCI की क्लास
IND vs AUS Nagpur T20I

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. बारिश के कारण मैच देरी से शुरू 2:30 घंटे देरी से शुरू हुआ. जिसके बाद क्रिकेट फैंस लगातार BCCI को ट्रोल कर रहे हैं. नागपुर में पहले ही बारिश के आसार थे उसके बावजूब यहां मैच कराना और फिर मैदान को जल्दी न ठीक कर पाने की वजह से यूजर तरह तरह की बाते कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि ये मैच सिर्फ 8-8 ओवर का खेला जा रहा है. टॉस रोहित शर्मा ने जीता और ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. इस मैच में सिर्फ 2 ओवर का पावरप्ले खेल होगा और एक गेंदबाज दो ओवर से अधिक नहीं फेंक सकता. आपको बता दें कि पहले टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. भारतीय गेंदबाजों के लचर प्रदर्शन की वजह से टीम 209 रनों के लक्ष्य को भी डिफेंड नहीं कर पाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.