trendingNowhindi4052722

Ind vs Aus weather update: हैदराबाद में भी है बारिश का डर! फैंस जान लें मौसम का मिजाज

India vs Australia Hyderabad weather forecast: हैदराबाद में खेला जाने वाला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज का फाइनल. जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

Ind vs Aus weather update: हैदराबाद में भी है बारिश का डर! फैंस जान लें मौसम का मिजाज
ind vs aus hyderabad weather

डीएनए हिंदीं: नागपुर के बाद हैदराबाद फतेह करने की तैयारी है. लेकिन किसी भी जंग से पहले मौसम का जायजा ले लेना बेहद जरूरी है. क्योंकि मौसम जीत और के बीच का फासला तय करने में अहम भूमिका निभाता है. नागपुर टी20 में भी मौसम ने बड़ा खेला किया था और अब हैदराबाद (India vs Australia 3rd t20 weather update) में भी मौसम जिस तरह करवट बदलेगा गेम भी उसी ओर घूमेगा.नागपुर में मैच 8 ओवर का ही था और इसके पीछे की वजह था खराब मौसम. अब हैदराबाद में मौसम कैसा रहेगा आइए जानते हैं.

कैसा रहेगा मौसम

हैदराबाद में भी मौसम पलटी मार सकता है (Hyderabad weather forecast), क्योंकि वेदर कंडीशंस कुछ ज्यादा अच्छी नजर आ रही हैं. तीसरे टी20 मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. लेकिन ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि 100 प्रतिशत बारिश होगी इस बात की संभावना कम ही है. यहां मैच के वक्त मौसम अच्छा रहेगा और तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है. आसमान में बादल रहेंगे और 11 प्रतिशत थंडरस्टॉर्म के आसार भी बताए जा रहे हैं. उमस भी 75 प्रतिशत रहने की संभावना है, जिससे बारिश के आसार बढ़ सकते हैं.

Ind vs Aus: पिच करेगी हैदराबाद में खेल, टीम इंडिया को रखना होगा इस जरूरी बात का ध्यान

नागपुर में हुआ शानदार खेल

नागपुर में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जो टीम के लिए भी सही साबित हुआ था. गेंदबाजों ने रन तो लुटाए मगर भारत ने अपनी अच्छी बल्लेबाजी की दम पर मैच जीत लिया. रोहित शर्मा की 20 गेंदों पर 46 रनों की तूफानी पारी की मदद से भारत ने 7.2 ओवर में ही मैच जीत लिया. रोहित के साथ दिनेश कार्तिक ने भी बेहद छोटी लेकिन महत्वपूर्ण पारी खेली थी. कार्तिक ने ऐन मौके पर दो गेंदों में 10 रन बना डाले थे और जो मैच एक समय पर फंसता दिख रहा था उसका रुख पल भर में ही भारत की ओर मोड़ दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.