trendingNowhindi4052133

Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ दिखा रहे थे चालाकी, रोहित शर्मा ने पहले आउट किया और फिर दिया गजब रिएक्शन, देखें वीडियो

Steve Smith Out Video: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी20 में रोहित शर्मा की सूझबूझ से स्टीव स्मिथ आउट हुए और इसके बाद उनका रिएक्शन देखने लायक था.

Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ दिखा रहे थे चालाकी, रोहित शर्मा ने पहले आउट किया और फिर दिया गजब रिएक्शन, देखें वीडियो
ind vs aus rohit sharma reaction video

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी20 (Ind Vs Aus T20) में टीम इंडिया को हार से संतोष करना पड़ा है. मैच के दौरान एक ऐसा भी पल आया था दब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ चालाकी करना चाह रहे थे लेकिन रोहित शर्मा की सूझबूझ से उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा था. दरअसल 12वें ओवर में स्टीव स्मिथ को डीआरएस की वजह से आउट होकर लौटना पड़ा और इसी दौरान उन्हें देखकर भारतीय कप्तान ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जिसका वीडियो वायरल हो गया है. 

12वें ओवर में पवेलियन लौटे स्टीव स्मिथ
स्मिथ ने उमेश यादव की पहली दो गेंद पर एक छक्का और एक चौका जड़ा था. तीसरी गेंद पर उन्हें उमेश यादव ने दिनेश कार्तिक के हाथों कैच कराया लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया था. यादव और रोहित शर्मा दोनों काफी कॉन्फिडेंट थे और उन्होंने डीआरएस ले भी लिया और स्मिथ को आउट करार दिया गया था. 

इस फैसले से 24 गेंद पर 35 रन बनाकर मैदान से लौटते हुए जहां स्मिथ काफी निराश थे वहीं रोहित शर्मा पूरे मजे लेने के मूड में दिख रहे थे. उन्हें जाते हुए देखकर उन्होंने हाथ से कुछ इशारा भी किया और कुछ कहते नजर आ रहे थे.

स्मिथ का विकेट तो मिला लेकिन टीम इंडिया नहीं जीत पाई 
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान खतरनाक फॉर्म में लग रहे थे लेकिन उन्हें आउट करना मैच के उस पल में टर्निंग प्वाइंट लग रहा था. हालांकि यह खुशी कायम नहीं रह सकी और आखिरकार टीम इंडिया को मेहमानों ने 4 विकेट से हरा ही दिया. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 209 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 19.2 ओवर में छह विकेट पर 211 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. 

तीन मैचों की सीरीज में पहला मुकाबला जीतकर ऑस्ट्रेलिया बढ़त बना चुकी है. सीरीज का अगला मैच अब नागपुर में खेला जाना है और तीसरा और आखिरी मुकाबला हैदराबाद में है. वर्ल्ड कप से पहले यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.