trendingNowhindi4053057

Suryakumar Yadav: मैच से पहले बुखार में तप रहे थे सूर्यकुमार यादव, फिर भी मैदान पर कंगारुओं का पसीना छुड़ाया 

Ind Vs Aus Sryakumar Yadav: ऑस्ट्रेलिया के साथ तीसरे टी20 में सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर पिटाई की है. मैच से पहले वह बीमार थे.

Suryakumar Yadav: मैच से पहले बुखार में तप रहे थे सूर्यकुमार यादव, फिर भी मैदान पर कंगारुओं का पसीना छुड़ाया 
suryakumar yadac ind vs aus

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus T20 Series) के बीच तीसरे टी20 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने  5 चौके और 5 छक्कों की मदद से 36 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली थी. इस मैच विनिंग पारी के लिए हर ओर उनकी तारीफ हो रही है लेकिन आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि वह पूरी तरह से ठीक नहीं थे. मैच से पहले उन्हें बुखार था और डॉक्टरों से उन्होंने कहा था कि मुझे इंजेक्शन दो या दवाई दो लेकिन खेलने के लिए ठीक कर दो. 

Suryakumar Yadav ने खुद बताई अपनी कहानी 
सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद अक्षर कुमार के साथ बातचीत में खुद बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी. अक्षर उनसे पूछते हैं कि मैच से पहले आप ठीक नहीं थे, डॉक्टर और फिजियो को भी बुलाया गया था. हम सब भी परेशान थे. क्या हुआ था आपको, सब लोग परेशान थे. 

सूर्या ने जवाब में कहा कि हां, यह ठीक है कि मेरी तबीयत ठीक नहीं थी लेकिन मैंने डॉक्टर से कहा था कि मुझे मैच खेलना है. उन्होंने कहा, 'मैंने डॉक्टर और फिजियो से कहा कि अगर यह मैच वर्ल्ड कप फाइनल होगा तो क्या करेंगे? आपको उसी तरह से सोचना है.'

यह भी पढे़ं: विराट कोहली की शानदार पारी पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल, देखें वीडियो  

सूर्या की पारी और दिलेरी पर फैंस फिदा  
बीसीसीआई ने खुद एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सूर्या बताते हैं. सूर्या ने कहा, 'मेरी बॉडी कैसे रिएक्ट करती है और मैं यह समझना चाहता था. मैं मानसिक रूप से तैयार था और बस खेलना चाहता था. किसी भी तरह से मैं यह मैच मिस नहीं करना चाहता हूं. मैंने डॉक्टर से कहा कि शाम तक मैच खेलने के लिए मुझे तैयार करिए. मैदान पर पहुंचकर जर्सी पहनने के बाद तो सब कुछ खुद ही ठीक हो जाएगा.

बता दें कि सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की पारी ने हैदराबाद टी20 में टीम इंडिया की जीत पक्की कर दी थी. दोनों के शानदार अर्धशतक के बदौलत भारतीय टीम ने 6 विकेट से मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है.

यह भी पढे़ं: ऑस्ट्रेलिया फतह के बाद अब मिशन साउथ अफ्रीका, जानें Ind Vs SA  सीरीज का शेड्यूल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.