trendingNowhindi4052784

Ind Vs Aus 3RD T20: हैदराबाद में बारिश तोड़ देगी सीरीज जीत का सपना? जानें पिच और मौसम का हाल

India vs Australia Weather Forecast: हैदराबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज तीसरा मैच है. मौसम को देखकर फैंस डर में हैं कि कहीं मैच रद्द न हो जाए.

Ind Vs Aus 3RD T20: हैदराबाद में बारिश तोड़ देगी सीरीज जीत का सपना? जानें पिच और मौसम का हाल
India vs Australia Hyderabad T20 Pitch Report

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus T20 Series) सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला रविवार को हैदराबाद में खेला जाना है. हालांकि नागपुर मैच की ही तरह यहां भी बारिश की आशंका है. फैंस परेशान हैं कि कहीं सीरीज जीतने के सपने पर पानी न फिर जाए. बारिश की वजह से मैच रद्द हो सकता है या फिर ओवर कम किए जा सकते हैं. साथ ही, पिच पर विराट कोहली या रोहित शर्मा के बल्ले से खूब रन निकलेंगे या फिर गेंदबाजों की बल्ले-बल्ले होगी? हैदराबाद के मौसम और पिच की सारी जानकारी यहां है.

India vs Australia Hyderabad Weather Forecast 
रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम जब हैदराबाद के मैदान पर भिड़ेंगी तो बादल गेम बिगाड़ सकते हैं. आज बारिश के पर्याप्त आसार दिख रहे हैं और मौसम विभाग का भी अनुमान है कि तेज बारिश हो सकती है. शनिवार को भी शहर में अच्छी बारिश हुई है.

हालांकि, अच्छी बात यह है कि मौसम विभाग का अनुमान है कि रविवार दोपहर बाद बारिश नहीं होगी. अगर बारिश की बाधा नहीं रहती है तो मैच सही समय पर शुरू होगा. तापमान 29 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है और हवा 19 किमी/घंटा की रफ्तार से चलेगी.

यह भी पढ़ें: आरसीबी...आरसीबी का शोर मचाने वालों को विराट कोहली का सॉलिड जवाब, देखें वीडियो

Hyderabad T20 Pitch Report 
हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में आखिरी मैच तीन साल पहले 2019 में हुआ था. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच मुकाबले में रनों की बारिश हुई थी. दोनों ही टीमों से जमकर छक्के और चौके लगे थे. इस मुकाबले के पिच की बात की जाए तो एक बार फिर बल्लेबाज सारी लाइमलाइट छीन सकते हैं. 

पिच क्‍यूरेटर से मिली जानकारी के मुताबिक, भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20 में भी बल्‍लेबाजों के लिए पिच मददगार रहेगी. गेंदबाजों को विकेट निकालने और रनों को रोकने के लिए खासी मेहनत करनी पड़ सकती है. हैदराबाद में औसत स्‍कोर 160 रन का है. हालांकि 2019 में हुए आखिरी मुकाबले में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बनाए थे और टीम इंडिया ने चेज करते हुए जीत हासिल की थी. दोनों टीमों में जिस तरह के बल्‍लेबाज मौजूद हैं उसे देखते हुए इस पिच पर 180 से 200 के बीच का स्कोर भी हैरान नहीं कर सकता है. 

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में तीसरा टी20, बेस्ट बॉलिंग, सबसे बड़ा टोटल... टीम इंडिया का चलता है सिक्का 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.