trendingNowhindi4052067

Ind Vs Aus: ज्ञान देते दिखे युवराज सिंह और सिर झुकाए सुनते रहे विराट कोहली, देखें वीडियो 

IND vs AUS 1st T20: मोहाली टी-20 (Ind Vs Aus T20) के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवराज सिंह और विराट कोहली से कुछ बात करते नजर आ रहे हैं.

Ind Vs Aus: ज्ञान देते दिखे युवराज सिंह और सिर झुकाए सुनते रहे विराट कोहली, देखें वीडियो 
ind vs aus yuvraj singh virat kohli video

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus T20) के बीच 3 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में बाजी मेहमान टीम ने मारी है. इस मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं लेकिन मैच के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में युवराज सिंह और विराट कोहली कुछ बातचीत करते दिख रहे हैं. युवी कुछ बताते नजर आ रहे हैं और कोहली उनकी बात सुन रहे हैं. फैंस को दो अच्छे दोस्तों चीकू और युवी का यह वीडियो खूब पसंद आया है. 

Yuvraj Singh और Virat Kohli दिखे एक फ्रेम में
दिगगज ऑलराउंडर और टीम इंडिया को 2 वर्ल्ड कप जिताने वाली टीम के अहम सदस्य रहे युवराज सिंह ने 2019 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है. युवराज और हरभजन सिंह मंगलवार को मोहाली में मौजूद थे क्योंकि दोनों के नाम के स्टैंड का उद्घाटन किया गया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

मैच के बाद उन्हें अपने अच्छे दोस्त विराट कोहली के साथ बातचीत करते देखा गया था. वीडियो में ऐसा लग रहा है कि युवी शायद कोहली को कुछ समझा रहे थे और वह उनकी बात ध्यान से सुन रहे हैं. फैंस इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: मैच के दौरान आखिर दिनेश कार्तिक का गला क्यों दबाने लगे रोहित शर्मा, देखें वीडियो 

मोहाली में नहीं चला कोहली का बल्ला 
युवराज सिंह के होमग्राउंड में विराट कोहली कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और सिर्फ दो रन बनाकर ही आउट हो गए थे. कोहली से फैंस को इस मैच में काफी उम्मीदें थीं लेकिन न तो पू्र्व कप्तान और न ही टीम इंडिया कमाल कर पाई. तीन मैचों की सीरीज में पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 4 विकेट से शिकस्त दी है. 

टीम इंडिया का अगला मुकाबला 23 सितंबर को नागपुर में है और तीसरा और आखिरी टी20 हैदराबाद में खेला जाना है. अब फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि नागपुर टी20 में भारतीय टीम जीत के साथ धमाकेदार वापसी करेगी. 

यह भी पढ़ें: भुवनेश्वर कुमार और 19वां ओवर...हार की अटूट जोड़ी का तोड़ कब ढूंढ़ेंगे रोहित शर्मा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.