trendingNowhindi4052471

IND VS AUS Live streaming free: इस तरह देख सकते हैं फ्री में मैच, बेहद आसान है तरीका

How to watch Ind vs Aus live streaming free: अगर आप देखना चाहते हैं भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी20 मुकाबला वो भी फ्री में तो जल्द कर ले ये काम

IND VS AUS Live streaming free: इस तरह देख सकते हैं फ्री में मैच, बेहद आसान है तरीका
ind vs aus nagpur Live streaming

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया आज एक बार फिर मैदान पर होंगे और सीरीज के इस डिसाइडर मुकाबले को जीतने के पक्के इरादे से उतरेंगे. शाम को 7 बजे से मैच शुरू हो जाएगा और टॉस करीब 6.30 बजे होगा. पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बुरी तरह हराया था. लेकिन भारत की ओर से हार्दिक पंड्या की पारी ने सभी का दिल जीत लिया था. हार्दिक की इस पारी की बदौलत भारत ऑस्ट्रेलिया को टक्कर दे पाया था.

मोहाली के बाद अब नागपुर में भी रोमाचंक मुकाबला होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. क्योंकि दोनों ही टीमों के पास अच्छे बल्लेबाज हैं, ऐसे में बड़ा स्कोर बनता जरूर दिखेगा. जो कोई भी मैच देखना चाहता है उसके पास स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क का पैक होना चाहिए. वहीं ऑनलाइल IND vs AUS Nagpur T20 Live Streaming देखने के लिए आपके पास Disney Hoststar app का सब्सक्रिप्शन होना चाहिए. लेकिन जिनके पास ये दोनों ही चीजें नहीं हैं अब उनके लिए भी एक कमाल का सोल्यूशन आ गया है.

Ind Vs Aus के बीच दूसरा टी20 आज, कब-कितने बजे शुरू होगा मैच जानें सारी डिटेल  

फ्री में मैच देखने के लिए क्या करना होगा?

जो लोग बिना कोई पैसा खर्चा किए फ्री में IND vs AUS 2nd T20 देखने चाहते हैं तो इसके लिए बस Jio का सिम ही बहुत है. जिनके पास Jio का नंबर है वो playstore या appstore में जाकर Jio TV का ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और फ्री में मैच देख सकते हैं.

- सबसे पहले Jio TV App डाउनलोड करें. 
- इसके बाद अपनी यूजर आईडी/पासवर्ड की मदद से जियो अकाउंट में लॉगइन करें.

- ऐप के सर्च बार में जाकर Star Sports Network चैनल्स सर्च करें.
- चैनल पर क्लिक करते ही आप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.