trendingNowhindi4051864

India Vs Australia: रोहित-विराट को चौके छक्के लगाते देखने के लिए 1 लाख खर्च करने को तैयार दर्शक, जानें सारी डिटेल यहां 

Ind Vs Aus Ticket Price: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच नागपुर में होने वाला है जिसकी टिकटों की बिक्री भी शुरू हो चुकी है. जान लें सारी डिटेल.

India Vs Australia: रोहित-विराट को चौके छक्के लगाते देखने के लिए 1 लाख खर्च करने को तैयार दर्शक, जानें सारी डिटेल यहां 
ind vs aus nagpur t20 match ticket

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus T20) के बीच दूसरा टी20 मुकाबला नागपुर में खेला जाना है. इसके लिए टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गई है. अगर आपको नागपुर में मैच देखने के लिए टिकट खरीदना है या आपको टिकट कितने में मिल रहे हैं जैसी जानकारी चाहिए तो यहां हमारे पास आपके लिए काम की सारी जानकारी है.  दूसरे और तीसरे टी20 के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो चुकी है. 

Nagpur T20 के लिए ऑनलाइन खरीद सकते हैं टिकट
नागपुर में होने वाले दूसरे टी20 (IND vs AUS Nagpur T20) के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री शुरू हो चुकी है. दूसरा टी20 नागपुर में 23 सितंबर को विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, जामथा में होने वाला है. नागपुर स्टेडियम को भारत के सबसे उन्नत और आधुनिक सुविधाओं से लैस स्टेडियम में माना जाता है. यहां किसी भी मैच के लिए बड़ी संख्या में दर्शक जुटते हैं. 

अगर आप ऑनलाइन टिकट खरीदना चाहते हैं तो टिकट बीसीसीआई के आधिकारिक प्लेटफॉर्म के साथ-साथ पेटीएम इनसाइडर से खरीद सकते हैं. ऑफलाइन टिकट भी खरीदे जा सकते हैं लेकिन विंडो से टिकटों के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें: भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से रोहित शर्मा निकालेंगे वर्ल्ड कप जीतने का अचूक तोड़?

कितनी है टिकटों की कीमत
टिकटों की कीमतों की बात की जाए तो यह 300 रुपये से शुरू होकर 10,000 की कीमत तक का है. सबसे सस्ता टिकट 100 का है जो सिर्फ स्टूडेंट्स के लिए है. इसके अलावा वीआईपी वेस्ट ब्लॉक टिकट की कीमत भी 300 ही रखी गई है. सबसे महंगा टिकट कॉर्पोरेट बॉक्स का है जिसकी कीमत 1,00,000 रुपये है. 

1 लाख तक है अधिकतम टिकट की कीमत

Ind Vs Aus के 3 मैच इस तरह होने वाले हैं
पहला मैच – 20 सितंबर 2022 को मोहाली में शाम 7:30 बजे से

दूसरा मैच – 23 सितंबर 2022 को नागपुर में शाम 7:30 बजे से
तीसरा मैच – 25 सितंबर 2022 को हैदराबाद में शाम 7:30 बजे से

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया रहे सावधान क्योंकि 20 सितंबर को रोहित शर्मा ने 15 साल पहले रचा था इतिहास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.