Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajinkya Rahane कमबैक के बाद टीम में जगह पक्की करने में जुटे, वेस्टइंडीज दौरे के बाद इस टीम की जर्सी में दिखेंगे

Ajinkya Rahane: अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया में कमबैक के मौके का पूरी तरह से फायदा उठाना चाहते हैं. खबर है कि वेस्टइंडीज दौरे के बाद भी वह इंग्लैंड में रहेंगे और अगला काउंटी सत्र खेलेंगे. रहाणे ने डेढ़ साल बाद टीम में सफल वापसी की है. 

Ajinkya Rahane कमबैक के बाद टीम में जगह प�क्की करने में जुटे, वेस्टइंडीज दौरे के बाद इस टीम की जर्सी में दिखेंगे

Rahane To Play County Cricket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ( Ajinkya Rahane) ने भारतीय टीम में 18 महीने बाद सफल वापसी की है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में वह भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे और अब उनका वेस्टइंडीज दौरे पर खेलना तय है. ऐसी चर्चा भी है कि रहाणे इस दौरे पर टीम की कप्तानी करेंगे क्योंकि रोहित शर्मा को बोर्ड आराम दे सकता है. रहाणे कमबैक के मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं और वेस्टइंडीज दौरे के बाद इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलेंग. चेतेश्वर पुजारा भी ससेक्स के लिए काउंटी खेल रहे हैं. हालांकि पुजारा के बल्ले से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में रन नहीं बने थे. 

सितंबर तक काउंटी क्रिकेट खेलेंगे अजिंक्य रहाणे 
अजिंक्य रहाणे ने जनवरी में लीसेस्टशर के साथ करार किया था और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ने की वजह से वह टीम के लिए नहीं खेल सके थे. अब उन्हें जून से सितंबर के बीच टीम के 8 प्रथम श्रेणी मैच और रॉयल लंदन कप जो कि 50 ओवरों का टूर्नामेंट होता है खेलना है. बीसीसीआई के एक सूत्र ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि रहाणे सिंतबर तक काउंटी में खेलेंगे और इसकी जानकारी उपलब्ध है. छोटे फॉर्मेट में उनके टीम में जगह बनाने की उम्मीद नहीं है, तो इस दौरान वह लीग क्रिकेट में खेलेंगे.

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर के प्यार में दीवानी हुई ब्यूटी क्वीन, धर्म बदल अपनाया इस्लाम

2019 में टीम की काउंटी क्रिकेट खेल चुके हैं अजिंक्य रहाणे 
अजिंक्य रहाणे क 2019 वर्ल्ड कप में टीम में जगह नहीं मिली थी और उस साल उन्होंने हैम्पशायर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेला था. यह दूसरी बार है जब वह काउंटी खेल रहे हैं. चेतेश्वर पुजारा भी काउंटी क्रिकेट खेलते हैं और इस सीजन में उन्होंने ससेक्स की कप्तानी भी की थी लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 में वह बल्ले से फेल रहे हैं. अब देखना है कि वेस्टइंडीज के साथ दौरे के लिए पुजारा को टीम में शामिल किया जाता है या नहीं. 

यह भी पढ़ें: Usman Khwaja ने शतक बनाने के बाद लेडी लक के साथ आए सामने, वीडियो देख आपका भी दिन बन जाएगा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement