Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023 2nd Test Live: लॉर्ड्स में कुछ देर में शुरू होगा महामुकाबला, इंग्लैंड लेगी बदला या कंगारुओं का विजय रथ रहेगा जारी

Eng Vs Aus 2ND Test Live Scorecard: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लॉर्ड्स में महाजंग है और बेन स्टोक्स की टीम के पास वापसी का मौका है. ऑस्ट्रेलिया सीरीज में पहले ही 1-0 से बढ़त ले ली है. मैच से जुड़े सभी अपडेट्स पाएं यहां. 

Ashes 2023 2nd Test Live: लॉर्ड्स में कुछ देर में शुरू होगा महा�मुकाबला, इंग्लैंड लेगी बदला या कंगारुओं का विजय रथ रहेगा जारी

Ashes 2023 2ND Test Live Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज (Ashes 2023) का दूसरा टेस्ट लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया पहला टेस्ट जीतकर सीरीज में बढ़त ले चुकी है जबकि इंग्लैंड की टीम इन दिनों आक्रामक क्रिकेट की वजह से जानी जा रही है. दूसरे टेस्ट में भी रोमांचक घमासान होना तय है. अब देखना है कि इस मैच में पैट कमिंस ब्रिगेड हावी रहती है या फिर बेन स्टोक्स की टीम जोरदार पलटवार करती है. मैच से जुड़े पल-पल के अपडेट्स पाएं यहां. 

Eng Vs Aus 2ND Test Live Score Updates 

England की प्लेइंग 11 में एक बदलाव  
उंगली में लगी चोट की वजह से मोईन अली लॉर्ड्स टेस्ट में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं होंगे और और उनकी जगह पर जोश टंग को मौका दिया गया है. टंग ने अपने डेब्यू टेस्ट में 5 विकेट चटकाए थे.

यह भी पढ़ें: Ashes 2023: लॉर्ड्स में जीत की लय पकड़ने उतरेगी इंग्लैंड लेकिन पिच से हो गया है बड़ा खेल!

नाथन लायन का होगा 100वां टेस्ट 
ऑस्ट्रेलिया के प्लेइंग 11 में बदलाव की संभावना कम है और लॉर्ड्स के मैदान पर उतरते ही नाथन लायन इतिहास रच देंगे. यह उनका 100वां टेस्ट होगा.

यह भी पढ़ें: लॉर्ड्स में बदला लेने के लिए बेकरार बेन स्टोक्स की टीम, इंग्लैंड ने किया प्लेइंग 11 में बड़ा बदलाव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement