Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nathan Lyon लंगड़ाते हुए पहुंचे क्रीज पर, वीडियो में देखें जुझारू खिलाड़ी के जज्बे को देख कैसे भावुक हुए दर्शक

Nathan Lyon Video: लॉर्ड्स टेस्ट में स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक और एशेज देख रहे टीवी दर्शक हैरान रह गए जब चोटिल नाथन लायन मैदान पर आए. लंगड़ाते हुए जब वह क्रीज पर पहुंचे तो हर कोई उनके जज्बे को सलाम कर रहा था. 

Nathan Lyon लंगड़ाते हुए पहुंचे क्रीज पर, वीडियो में देखें जुझारू खिलाड़ी के जज्बे को देख कैसे भावुक हुए दर्शक

Nathan Lyon 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशेज 2023 (Ashes 2023) के बीच में ही ऑस्ट्रेलिया की टीम को तगड़ा झटका लगा है. नाथन लायन चोटिल हो गए हैं और आगे के मैच नहीं खेल पाएंगे. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह चोटिल होने के बाद भी दूसरी पारी में बैटिंग करने के लिए आए. लंगड़ाते हुए जब यह जुझारू खिलाड़ी मैदान पर पहुंचा तो दर्शकों ने भी ताली बजाकर उनका जोरदार स्वागत किया. टीम के लिए उनके इस जज्बे की काफी तारीफ हो रही है.

फाइटर का जज्बा देख दुनिया हैरान 
नाथन लायन दूसरी पारी में अपनी टीम के लिए चोटिल होने के बाद भी योगदान देना चाहते थे और नाथन लायन लंगड़ाते हुए मैदान पर पहुंचे. लॉर्ड्स में मौजूद ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया. लायन बड़ी पारी नहीं खेल सके और सिर्फ 4 ही रन बना पाए. हालांकि टीम के लिए योगदान देने के लिए उन्होंने जैसी जुझारू मानसिकता दिखाई उसकी खूब तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Rinku Singh Form: रिंकू सिंह की फॉर्म को लगी किसकी नजर, दलीप ट्रॉफी में नहीं बन पा रहे रन

ऑस्ट्रेलिया ने बना ली है टेस्ट में मजबूत पकड़ 
मैच की बात करें तो 4 दगिन का खेल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की मजबूत पकड़ साफ दिख रही है. इंग्लैंड अब भी 257 रन पीछे है. बेन स्टोक्स की टीम के 4 खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके हैं और आखिरी दिन जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ 6 विकेट ही लेने होंगे. हालांकि क्रीज पर कप्तान बेन स्टोक्स के साथ बेन डकेट हैं और ये दोनों खिलाड़ी अपने दम पर मैच पलटने का माद्दा रखते हैं. कंगारू टीम पहले ही सीरीज में 1-0 से आगे है और लॉर्ड्स टेस्ट जीतने में अपने स्तर पर कोई कमी नहीं रखना चाहेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement