Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ben Stokes का ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने उड़ाया गंदा मजाक, इंग्लैंड के कप्तान ने अपने जवाब से कर दी सबकी बोलती बंद

Australian Media Mocks Ben Stokes: एशेज सीरीज में माइंड गेम शुरू हो चुका है और दोनों देशों की मीडिया भी एक-दूसरे पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. बेन स्टोक्स को ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने रोता हुआ बच्चा दिखाया है. 

Ben Stokes का ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने उड़ाया गंदा मजाक, इंग्लैंड क��े कप्तान ने अपने जवाब से कर दी सबकी बोलती बंद

Ben Stokes

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशेज सीरीज (Ashes 2023) जब भी चल रही होती है तो दोनों देशों के दर्शक से लेकर मीडिया तक योद्धा की भूमिका में आ जाते हैं. मीडिया में भी विरोधी टीम के खिलाड़ियों का मजाक उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ा जाता है. लॉर्ड्स टेस्ट में जॉनी बेयरेस्टो रन आउट विवाद पर बेन स्टोक्स के बयान का ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने खूब मजाक उड़ाया. उन्हें रोता बच्चा (क्राए बेबी) दिखाकर उनके मुंह में बच्चों वाला फीडर डाला हुआ कार्टून बनाया गया था. दरअसल यह इंग्लिश कप्तान को चुप रहने की नसीहत देने के इरादे से था. हालांकि अपनी हाजिरजवाबी के लिए मशहूर स्टोक्स ने इस पर भी मजे ले लिए हैं और मजेदार जवाब दिया है.

मजाक उड़ाने वाले कार्टून पर बेन स्टोक्स ने दिया जवाब 
बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया मीडिया में प्रकाशित इस कार्टून को अनदेखा करने के बजाय इस पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने जवाब देते हुए ट्वीट किया, 'ये मैं तो बिल्कुल भी नहीं हूं और मैंने कभी नई बॉलसे बॉलिंग नहीं की है.' इंग्लैंड के कप्तान के इस जवाब ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जरूर जीत लिया है. लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में इस जुझारू कप्तान ने शानदार शतक लगाया था. अब इंग्लैंड के फैंस को टीम के तीसरे टेस्ट में जीत के साथ सीरीज में वापसी की उम्मीद है.  

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 के लिए दादा को नहीं है अश्विन-जडेजा पर भरोसा, इस स्पिनर को मौका देने की बात कही 

दोनों देशों के पीएम भी एक-दूसरे पर कर चुके हैं जुबानी हमला 
ऐसा नहीं है कि रन आउट विवाद मीडिया और दर्शकों तक ही सीमित है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे पर खूब जुबानी हमले किए हैं और इस पर दोनों देशों के प्रधानमंत्री भी एक-दूसरे को जवाब देने से नहीं चूके. इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ने जहां कहा था कि बेन स्टोक्स के इस बयान से सहमत हैं कि जो कुछ हुआ वह खेल भावना के विपरीत था. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कहा कि यह टीम पुरानी लय पकड़ चुकी है जो सिर्फ जीतना जानती है. सीरीज की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से बढ़त बना ली है. 

यह भी पढ़ें: 7 साल बाद श्रीलंका का दौरा करेगी पाकिस्तान, जानें कैसे श्रीलंकाई टीम की वजह से बदली थी पाक क्रिकेट की तस्वीर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement