Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: युवराज ने जिसके ओवर में मचाई थी तबाही उसने खा लिया डेविड वॉर्नर का करियर, टीम में वापसी के सारे रास्ते बंद

David Warner Test Career: टेस्ट क्रिकेट में लगातार खराब फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर के लिए लग रहा है कि उन्होंने अपना आखिरी मैच खेल लिया है. पैट कमिंस के बयान भी इस ओर इशारा कर रहे हैं कि अब वह टीम में वापसी नहीं कर सकेंगे. 

Ashes 2023: युवराज ने जिसके ओवर में मचाई थ�ी तबाही उसने खा लिया डेविड वॉर्नर का करियर, टीम में वापसी के सारे रास्ते बंद

David Warner Test Career

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशेज सीरीज में (Ashes Series 2023) डेविड वॉर्नर का बल्ला अब तक खामोश रहा है और स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें खूब परेशान किया. हेडिंग्ले टेस्ट में जब ब्रॉड ने वॉर्नर को चलता किया तो सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बने थे. लगातार खराब फॉर्म में चल रहे ओपनर पर कप्तान पैट कमिंस ने भी बड़ा बयान दे दिया है. क्रिकेट एक्सपर्ट तो यहां तक कह रहे हैं कि अब उन्होंने अपने करियर का आखिरी टेस्ट खेल लिया है और उनकी वापसी की कोई गुंजाइश नहीं है. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम हार के बाद खिलाड़ियों के कद को देखकर नहीं बल्कि प्रदर्शन के आधार पर फैसला लेने के लिए जानी जाती हैं. लॉर्ड्स टेस्ट के बाद जेम्स एंडरसन को टीम से बाहर कर दिया गया और ऐसा लग रहा है कि चौथे टेस्ट में डेविड वॉर्नर के लिए कोई जगह नहीं है.

पैट कमिंस के बयान ने कर दी वॉर्नर के करियर के खात्मे की पुष्टि 
हेडिंग्ले टेस्ट में मिली हार के बाद पैट कमिंस ने डेविड वॉर्नर पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हेडिंग्ले में हम जीत के करीब थे लेकिन नतीजा हमारे अनुकूल नहीं रहा है. हम मैनचेस्टर टेस्ट में किसी खिलाड़ी के चयन की गारंटी नहीं दे सकते हैं. टीम मैनेजमेंट अपने सभी विकल्पों पर विचार करेगा. इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि 36 साल के डेविड वॉर्नर ने अपने करियर का आखिरी मैच खेल लिया है. एशेज सीरीज में उनके चयन पर भी काफी बवाल हुआ था क्योंकि वह फॉर्म के लिए लगातार संघर्ष कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: डोमेनिका से है विराट और राहुल द्रविड़ का खास कनेक्शन, जानें कोच और किंग के लिए क्यों स्पेशल है यह ग्राउंड 

स्टुअर्ट ब्रॉड ने खत्म कर दिया डेविड वॉर्नर का करियर 
स्टुअर्ट ब्रॉड को भारतीय फैंस युवराज सिंह की वजह से याद करते हैं. इसी बॉलर के ओवर में युवी ने 6 छक्के लगाए थे. हालांकि इंग्लैंड का यह पेसर डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर का विलेन बन सकता है. ब्रॉड ने अब तक डेविड वॉर्नर को 17 बार आउट किया है और एशेज में ब्रॉड को पढ़ने में वॉर्नर लगातार चूक रहे हैं. जिस तरह से हेडिंग्ले ने उन्हें दूसरी पारी में आउट किया उसके बाद उनका बहुत मजाक भी बनाया गया. पैट कमिंस के बयान के बाद लग रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर के लिए अब वापसी की कोई उम्मीद नहीं बची है.

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज में अजिंक्य रहाणे ने बल्ले से काटा है गदर, रिकॉर्ड देख अभी से सहम जाएंगे कैरेबियाई बॉलर्स

टेस्ट क्रिकेट में धांसू करियर है वॉर्नर का 
टेस्ट क्रिकेट में डेविड वॉर्नर के प्रदर्शन की बात की जाए तो उन्होंने 107 टेस्ट मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 8343 रन 44.6 की औसत से बनाए हैं. अपने करियर में उन्होंने 25 शतक लगाए हैं  और 3 दोहरा शतक भी लगा चुके हैं. वॉर्नर के रिकॉर्ड उनके बड़े खिलाड़ी होने की पुष्टि करते हैं. हालांकि पिछले 2 साल से वह टेस्ट में जूझते दिख रहे हैं. एशेज सीरीज में अब तक वॉर्नर ने सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है और वह रन बनाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं. इंग्लैंड के दर्शकों ने भी उनका कई बार मजाक उड़ाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement