Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम किससे और कब करने जा रहे हैं शादी, कौन है दुल्हन, पढ़ें पूरी बात

Babar Azam News: आइए आपको बताते हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आज़म कब शादी करने जा रहे हैं और उनकी दुल्हनियां कौन है?

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम किससे और कब करने जा रहे हैं शादी, कौन है दुल्हन, पढ़ें पूरी बात

Babar Azam

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों बाबर आजम किसी क्रिकेट मैच की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान विश्व वर्ल्ड कप के समाप्त हो जाने के बाद शादी करेंगे. ऐसे में आइए जानते हैं कि बाबर आजम की दुल्हनिया कौन होगी? 

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि 28 साल के बाबर आजम वनडे विश्व कप 2023 के बाद शादी कर सकते हैं. इसके साथ रिपोर्टों में दावा किया गया कि बाबर आजम के परिवार ने शादी की तैयारी भी शुरू कर दी हैं. हालांकि बाबर आजम के परिवार या उनके दोस्तों ने शादी के बारे में कुछ भी नहीं कहा है. जानकारी के लिए बता दें कि वनडे विश्व कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा और 19 नवंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें- तीन साल पहले आज ही के दिन धोनी ने फैंस को दिया था सबसे बड़ा झटका, अचानक किया था संन्यास का ऐलान

किस शादी करेंगे बाबर आजम? 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबर आजम अपनी चचेरी बहन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अभी तक बाबर आजम के परिवार ने दुल्हन के नाम और उससे जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है. अनुमान लगाया जा रहा है कि बाबर आजम की शादी तो पक्की हो गई है लेकिन उनका परिवार इस विषय पर कोई बात नहीं कर रहा है.

यह भी पढ़ें- Vinesh Phogat के ट्रायल में मिली छूट पर था बवाल, चोट के कारण Asian Games 2023 से हुई बाहर

शादी को लेकर बाबर आजम ने दिया था ऐसा जवाब

कुछ महीने पहले ही एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बाबर आजम से शादी को लेकर सवाल किया गया था. उनसे पत्रकार ने सवाल किया था कि आप कप्तान हैं. आपकी टीम के सभी लड़कों की शादी हो रही है और आपका बाल भी सफेद होता जा रहा है. आपका कब इरादा है शादी का? इसके जवाब में मुस्कुराते हुए बाबर आजम ने कहा था कि सफेद उम्र की वजह से नहीं, मेरे बाल शुरू से ही सफेद हैं. ये नहीं है कि शादी नहीं हो रही है. जब समय आएगा तब हो जाएगा और मैं भी समय का ही इंतजार कर रहा हूं.आप भी करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement