Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs AFG 1st T20: दुनिया के दो दिग्गज स्पिनर्स के बीच होगी कांटे की जंग, जानें भारत में कहां और कब देखें लाइव

Afghanistan tour of Bangladesh 1st T20: बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

BAN vs AFG 1st T20: दुनिया के दो दिग्गज स्पिनर्स के बीच होगी कांटे की जंग, जानें भारत में कहां और कब देखें लाइव

ban-vs-afg 1st t20 live-streaming-when-and-where-watch-bangladesh-vs-afghanistan live-in india-know-all-detail

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया की कई दिग्गज टीमों के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है लेकिन बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमों के बीच टी20 सीरीज का मुकाबला खेला जा रहा है. क्रिकेट से सबसे छोटे फॉर्मेट में आज बांग्लादेश की टीम सिलहट के सिलहट इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अफगानिस्तान का सामना करेगी. वनडे सीरीज 2-1 से गंवाने वाली बांग्लादेश टी20 सीरीज को जीतकर मेहमानों से हार का बदला लेना चाहेगी. आखिरी वनडे मुकाबला जीतकर जीत की पटरी पर लौटने वाली मेजबान टीम इस लय को बरकरार रखना चाहेगी. इस मुकाबले में दुनिया के दो दिग्गज स्पिनर्स के हाथों में टीम की कप्तानी है. ऐसे में ये देखने वाली सबसे दिलचस्प बात होगी कि दोनों में से कौन बाजी मारता है.

ये भी पढ़ें: सिलहट में अफगानिस्तान से बदला लेने उतरेगी बांग्लादेश, यहां जानें पिच का हाल

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच खेले जा रहे पहले टी20 मैच को भारत में लाइव देखा जा सकता है. इस मुकाबले में राशिद खान की फिरकी के साथ हेलीकैप्टर शॉट देखा जा सकता है तो शाकिब की स्पिन के साथ उनकी धमाकेदार बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है. फैंस को लिए यह एक जोरदार मैच होने वाला है, जहां एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज मिलेगा.

अफगानिस्तान की टीम इस दौरे पर अभी तक बांग्लादेश पर भारी नजर आई है. हालांकि बांग्लादेश अगर एक बार लय में आ गई तो बड़ी बड़ी टीमों को धूल चटाने का दम रखती है. बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 14 जुलाई को भारतीय समयानुसार शाम 5.30 बजे से खेला जाएगा.  चलिए जानते हैं भारत में कहां. कब और कैसे लाइव देख सकता है. 

BAN vs AFG 1st T20 Live कहां देखें?

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच दो मैचों की टी20 सीरीज के मैचों को भारत में फैनकोड पर लाइव देखा जा सकता है. आपको बता दें कि भारतीय फैंस इस मैच को टीवी पर नहीं देख पाएंगे, क्योंकि किसी भी चैनल के पास इसके ब्रॉडकास्टिंग राइट नहीं है. यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 5.30 बजे से शुरू होगा और आधा घंटा पहले यानी 5 बजे टॉस होगा. 

BAN vs AFG T20 Series के लिए बांग्लादेश की टीम

नजमुल हुसैन शान्तो, तौहीद हृदोय, शाकिब अल हसन (कप्तान), लिट्टन दास (विकेटकीपर), रोनी तालुकदार, अफीफ हुसैन, शमीम हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, हसन महमूद, शोरफुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, एबादोत हुसैन , तस्कीन अहमद और रिशाद हुसैन.

BAN vs AFG T20 Series के लिए अफगानिस्तान की टीम

रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), मोहम्मद शहजाद, इब्राहिम जादरान, हजरतुल्लाह जजई, सेदिकुल्लाह अटल, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, अजमतुल्लाह उमरजई, राशिद खान (कप्तान), करीम जनत, निजात मसूद, मुजीब उर रहमान, फरीद अहमद मलिक, फजलहक फारूकी, नूर अहमद और वफादार मोमंद.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement