Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni के नाम से उखड़े हरभजन सिंह, गंभीर के बाद अब भज्जी ने क्यों खोला धोनी के खिलाफ मोर्चा?

Harbhajan Singh On Ms Dhoni: ऐसा लग रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के सालों बाद टीम में उनके साथी रहे खिलाड़ी एक-एक कर उनके खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं. गौतम गंभीर के बाद हरभजन सिंह ने धोनी को वर्ल्ड कप जीतने का क्रेडिट देने पर नाराजगी जताई है. 

MS Dhoni के नाम से उखड़े हरभजन सिंह, गंभीर के बाद अब भज्जी ने क्यों खोला धोनी के खिलाफ मोर्चा?

Harbhajan Singh Reaction On MS Dhoni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2007 से 2023 के बीच लगभग 16 साल का फासला है लेकिन फैंस आज भी महेंद्र सिंह धोनी की करिश्माई कप्तानी को याद करते हैं. ऐसे ही एक फैन ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में हार के बाद धोनी की तस्वीर लगाकर उन्हें हीरो बताया. हालांकि हरभजन सिंह को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने  फैन की ही क्लास लगा दी. बता दें कि हाल ही में गौतम गंभीर ने कहा था कि भारत के आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीतने की एक वजह है कि यहां टीम परफॉर्मेंस के बजाय किसी खिलाड़ी के स्टारडम को ज्यादा महत्व दिया जाता है. भज्जी ने भी जीत का क्रेडिट धोनी को दिए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है. 

कैप्टन को क्रेडिट दिए जाने पर भड़के हरभजन सिंह 
दरअसल फैन ने महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर लगाकर लिखा कि इस युवा ने बिना किसी कोच, मेंटॉर के 2007 में वर्ल्ड कप जीता था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, भारत में जब भी टीम जीतती है तो इसक क्रेडिट खिलाड़ियों और टीम के बजाय सिर्फ कप्तान को दिया जाता है. ऑस्ट्रेलिया या कहीं ओर ऐसा नहीं होता है और पूरा क्रेडिट टीम को दिया जाता है. धोनी को क्रेडिट दिए जाने पर भड़कने का यह पहला मामला नहीं है. भज्जी से पहले गौतम गंभीर भी इस पर नाराजगी जता चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और MS Dhoni के साथ रिश्तों पर गौतम गंभीर ने तोड़ी चुप्पी, 'दोनों एक जैसे हैं'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रह भज्जी का पोस्ट 
हरभजन सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा कि ऐसा बताया जा रहा है कि मानो महेन्द्र सिंह धोनी ने अकेले टी20 वर्ल्ड कप 2007 जीता था. उन्होंने यह भी लिखा कि भारत में अजीब विडंबना है कि जब ऑस्ट्रेलिया या फिर कोई अन्य देश ट्रॉफी जीतती है तो कहा जाता है कि ऑस्ट्रेलिया या अमुक देश ने ट्रॉफी जीती है. भारत जीतता है तो कहा जाता है कि कप्तान की वजह से जीत मिली. उनकी इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन और कमेंट्स भी आ रहे हैं. धोनी के फैंस जहां भज्जी की आलोचना कर रहे हैं तो बहुत से फैन उनका समर्थन भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: WTC Final के नतीजे ने दिलाई 20 साल पुराने किस्से की याद, तब और आज में कुछ नहीं बदला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement