Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

द्रविड़ के सामने भावुक हुए विराट, वीडियो में देखें डोमिनिका ग्राउंड से दोनों का कनेक्शन 

Virat Kohli Rahul Dravid Chat Video: विराट कोहली और राहुल द्रविड़ दोनों के लिए डोमेनिका में वापस लौटना यादगार अनुभव है. आखिरी बार दोनों यहां 2011 में साथ थे जब द्रविड़ टीम के सीनियर खिलाड़ी थे और विराट कोहली अपना टेस्ट डेब्यू करने आए थे. 

द्रविड़ के सामने भावुक हुए विराट, वीडियो में देखें डोमिनिका ग्राउंड से दोनों का कनेक्शन 

Virat Kohli Rahul Dravid Dominica Memories

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डोमेनिका टेस्ट (Ind Vs WI Test) से पहले विराट कोहली और राहुल द्रविड़ दोनों काफी इमोशनल हो गए. इसकी वजह भी खास है क्योंकि 2011 में टीम के मौजूदा हेड कोच और विराट बतौर टीममेट इस ग्राउंड पर खेल रहे थे. विराट ने 2011 में अपना टेस्ट डेब्यू भी वेस्टइंडीज में ही किया था और डोमेनिका में टीम ने तीसरा मैच खेला था. टेस्ट मैच से पहले राहुल द्रविड़ के साथ बात करते हुए कोहली भावुक हो गए और कहने लगे कि उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक रोज हमारा जीवन इस तरह से बदल जाएगा. किंग ने कहा कि मैंने उस दौरे के दौरान नहीं सोचा था कि राहुल भाई हेड कोच होंगे और मेरी टेस्ट क्रिकेट की यात्रा इतनी लंबी चलेगी और मैं 100 टेस्ट खेल पाऊंगा. 

विराट कोहली डोमेनिका पर आकर भावुक हो गए 
विराट कोहली और राहुल द्रविड़ इस ग्राउंडड पर 2011 में एक साथ खेल चुके हैं. दोनों दिग्गज अब बदली हुई भूमिकाओं के साथ दोबारा उसी ग्राउंड पर आए हैं. विराट ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप हेज कोच होंगे और मैं 100 टेस्ट भी खेल सकूंगा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक पूरा सर्कल है.  द्रविड़ ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि पिछली बार जब हम यहां साथ थे तो वह वनडे में खुद को स्थापित कर चुके थे लेकिन अपना टेस्ट डेब्यू सीरीज खेल रहे थे. आज वह टीम के वेटरन और सीनियर खिलाड़ी हैं. इसके बाद द्रविड़ ने कहा कि शायद वेटरन नहीं लेकिन सीनियर खिलाड़ी हैं. उनके सफर पर हम सबको गर्व है. 

यह भी पढे़ं: आज मिल जाएगी टीम इंडिया की नई ओपनिंग जोड़ी, रोहित शर्मा ने कर दिया कन्फर्म

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में विराट के बल्ले से रन नहीं बने थे. विदेशी जमीन पर आखिरी शतक लगाए भी उन्हें लगभग 5 साल होने वाले हैं. आखिरी शतक उन्होंने पर्थ ेमं 2018 दिसंबर में लगाया था. अब फैंस को उम्मीद है कि वेस्टइंडीज में वह जोरदार अंदाज में रन बनाएंगे. आखिरी बार वेस्टइंडीज दौरे पर कोहली ने अपना पहला दोहरा शतक लगाया था. इन कैरेबियाई पिचों पर उन्हें खेलने का अच्छा अनुभव भी है और पूरे देश को उनके सेंचुरी की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill सच में हैं प्रिंस, घड़ी से लेकर जूतों तक पर खूब लुटाते हैं पैसा

भारतीय टेस्ट स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान)अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, ईशान किशन, श्रीकर भरत, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement