Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI 3rd T20: भारतीय टीम करेगी पलटवार या वेस्टइंडीज करेगी सीरीज पर कब्जा? जानें कहां देखें भारत में लाइव

India vs West Indies 3rd T20 2023: 5 मैचों की टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज का भारत के खिलाफ धमाकेदार फॉर्म जारी है और मेजबानों ने 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

IND vs WI 3rd T20: भारतीय टीम करेगी पलटवार या वेस्टइंडीज करेगी सीरीज पर कब्जा? जानें कहां देखें भारत में लाइव

ind vs wi 3rd t20-live-streaming-when-where-to-watch-india vs west indies live telecast know all details

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 2021 टी20 वर्ल्डकप के बाद से भारतीय टीम 12 टी20 द्वीपक्षीय सीरीज खेल चुकी है और एक में भी उन्हें हार नहीं मिली है. इस दौरान टीम इंडिया ने दो बार वेस्टइंडीज का भी सामना किया है लेकिन दोनों बार टीम इंडिया को जीत मिली है. वेस्टइंडीज में खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले दो मैच जीतकर मेजबान टीम ने 5 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. भारतीय टीम को तीसरा मुकाबला गुयाना में खेलना है. अगर हार्दिक पंड्या एंड कंपनी तीसरे मैच को नहीं जीत पाती है तो भारतीय टीम 12 टी20 सीरीज के बाद कोई द्वीपक्षिय सीरीज गंवाएगी. इस मुकाबले को भारत में लाइव देखा जा सकता है. चलिए जानते हैं वेस्टइंडीज बनाम भारत के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 मुकाबले को भारत में कब, कहां और कैसे लाइव देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें: T20I में बतौर कप्तान कितने सफल रहे हैं हार्दिक पंड्या? जानें उनका प्रदर्शन और आंकड़े 

कहां देखें IND vs WI 3rd T20I लाइव?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले तीसरे टी20 मुकाबले को भारत में टीवी पर दूरदर्शन के नेशनल और कई अलग अलग क्षेत्रिय चैनल्स पर लाइव प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा फैस मैच को फैनकोड के एप और वेबसाइट और जियो सिनेमा के एप और वेबसाइट पर भी लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं.  

कहां और कब खेला जाएगा IND vs WI 3rd T20I?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला गुयाना के प्रोवि़डेंस स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले दूसरा टी20 मुकाबला भी इसी मैदान पर खेला गया था, जहां भारतीय टीम का हार का सामना करना पड़ा था. 

IND vs WI T20I सीरीज के लिए भारतीय टीम

यशस्वी जायसवाल, ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव, आवेश खान, रवि बिश्नोई और तिलक वर्मा. 

IND vs WI T20I सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम

काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शाई होप, शिमरन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ओबेद मैकॉय, ओशान थॉमस, ब्रैंडन किंग, ओडियन स्मिथ, रोस्टन चेस और रोमारियो शेफर्ड.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement