Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: क्या सचिन ने कर दी सीमा हैदर की पिटाई? जानें वायरल वीडियो में दिख रहे जख्मों का सच

Seema Haider: सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वाडियो में सीमा हैदर के चहरे पर कई जख्म दिखाई दे रहे हैं, लोगों का मानना है कि सीमा और सचिन के बीच मारपीट हुई है.

Latest News
Fact Check: क्या सचिन ने कर दी सीमा हैदर की पिटाई? जानें वायरल वीडियो में दिख रहे जख्मों का सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पकिस्तान से आई सामी हैदर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होरहा है. इस वाडियो में सीमा हैदर अपने चेहरे और हाथों पर चोट के निशान दिखाती नजर आ रही हैं. अब ऐसे में लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं. क्या सीमा और सचिन के बीच सब कुछ ठीक है? क्या सचिन ने सीमा के साथ मारपीट की है? इस चौंका देने वाले वीडियो को देख हर कोई सोच में पड़ गया है. 

वायरल वीडियो में क्या दिख रहा है
सचिन और सीम की लव स्टोरी देशभर में चर्चाओं में बनी थी. मगर अब जो वीडियो सामने आया है, उसने हर किसी को हैरान कर दिया है.इस वीडियो में पति को छोड़कर 3 बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर दिख रही हैं. वीडियो में सीमा हैदर बुरी तरह से जख्मी दिख रही हैं. उनके चेहरे और शरीर पर चोट के भी निशान भी हैं. इस वीडियो के देख यह दावा किया जा रहा है कि सचिन ने सीमा के साथ मारपीट की है, जिससे सीमा जख्मी हो गई हैं.


ये भी पढ़ें-Noida News: अब नोएडा मेट्रो में होगी शादी और बर्थडे पार्टी, कोच के अंदर खुला रेस्तरां यात्रा के साथ ले सकेंगे जायके का मजा  


 

क्या है पूरा मामला?
वायरल वीडियो पर सीमा हैदर के वकील एपी सिंह का कहना है कि यह वीडियो फर्जी है. यह वीडियो AI जनरेटेड है, जो एक पाकिस्तानी यूट्यूप चैनल पर वायरल किया गया है. सीमा हैदर का इस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही सीमा हैदर ने एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें वो बिल्कुल ठीक नजर आ रही हैं. सीमा ने बताया कि यह वायरल वीडियो बिल्कुल फेक है और सीमा हैदर का इस वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement