Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rinku Singh के कप्तान का छलका दर्द, वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई टीम में नहीं मिली जगह, तो कह दी ये बात

India vs West Indies T20 Series 2023: वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई टी20 टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों का नाम नहीं हैं जो आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे.

Rinku Singh के कप्तान का छलका दर्द, वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई टीम में नहीं मिली जगह, तो कह दी ये बात

 ind vs wi t20 KKR star Nitish Rana seemed to be disappointed with the squad selection india vs west indies

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई ने बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज (IND vs WI T20 Series 2023) के लिए भारतीय टीम (India's Squad For West Indies 2023) का ऐलान कर दिया. इस दौरान कई क्रिकेटर्स का दिल टूटा तो कई फैन हैरान रह गए. इस टीम में आईपीएस 2023 के सबसे बड़े सुपरस्टार का तो नाम था ही नहीं.  इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शानदार प्रदर्शन के बावजूद रिंकू सिंह (Rinku Singh), रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली.  यहां तक कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कप्तान नितीश राणा (Nitish Rana) भी चयनकर्ताओं की नजर में नहीं आए. जिसके बाद राणा का दर्द झलका और ट्विटर पर पोस्ट कर दिया. 

ये भी पढ़ें: बुलावायो में तय होगी वनडे वर्ल्डकप की 10वीं टीम, स्कॉटलैंड मारेगी बाजी या नीदरलैंड्स हासिल करेगी टिकट?

राणा ने जो ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया उसमें उन्होंने लिखा, "बुरे दिन ही अच्छे दिनों का बनाते हैं". राणा ने 1 वनडे और 2 टी20ई में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. हालाँकि, उन्होंने आखिरी बार भारतीय टीम की जर्सी जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ पहनी थी.

इसके अलावा आईपीएल 2023 के सबसे बड़े स्टार रिंकू सिंह को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया. हालांकी ये माना जा रहा है कि वेस्टइंडीज सीरीज के खत्म होने के एक सप्तान के बाद ही आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेली जाएगी. ऐसे में रिंकू और ऋतुराज जैसे खिलाड़ियों को इस दौरे पर आजमाया जा सकता है. 

इन दो खिलाड़ियों की हुई वापसी

जितेश शर्मा को टीम में इसलिए नहीं चुना गया है इस टीम में पहले से ही ईशान किशन और संजू सैमसन जैसे विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. जब तक ये असफल नहीं होते या आराम नहीं दिया जाता, तब तक जितेश को मौका मिलना मुश्किल है. हालांकि इस टीम में अंतरराष्ट्रीय स्तर तेज गेंदबाज अवेश खान और लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की वापसी हुई है. बिश्नोई ने आखिरी बार सितंबर में एशिया कप में भारत के लिए खेला था. टीम में तीन स्पिनर हैं, जिसमें कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल भी 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं. अक्षर पटेल को ऑलराउंडर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement