Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rinku Singh और Yashasvi Jaiswal को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, इस टीम के खिलाफ होगा डेब्यू?

India vs West Indies: टीम इंडिया में रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू का मौका मिल सकता है. दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है. 

Rinku Singh और Yashasvi Jaiswal को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, इस टीम के खिलाफ होगा डेब्यू?

Rinku Singh And Yashasvi Jaiswal Debut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी20 सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिल सकता है. इस साल होने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए सीनियर खिलाड़ियों को इस सीरीज में रेस्ट देने की चर्चा है. आईपीएल के स्टार रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल जैसे युवाओं को मौका मिल सकता है. दोनों ही खिलाड़ियों ने पहले घरेलू क्रिकेट और फिर आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है. अगले महीने टीम वेस्टइंडीज का दौरा करेगी जहां टी20 के साथ टेस्ट और वनडे मैच भी खेले जाने हैं. 

रिंकू और यशस्वी ने आईपीएल में किया धमाकेदार प्रदर्शन 
आईपीएल 2023 की बात करें तो रिंकू सिंह बेहतरीन मैच विनर और फिनिशर के तौर पर उभरे हैं. रिंकू ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 14 मैचों में 474 रन बनाए थे. रिंकू ने इस सीजन में 4 अर्धशतक लगाए हैं और गुजरात टाइटंस के खिलाफ 5 गेंदों में 5 छक्के उनका यादगार मैच रहा. यशस्वी जायसवाल ने बतौर ओपनर खूब रन बनाए हैं. आईपीएल 2023 के 14 मैचों में 625 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने एक शतक 5 अर्धशतक लगाए थे. इन दोनों खिलाड़ियों को मौका दिए जाने की बात कई सीनियर खिलाड़ी भी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Rinku Singh को लेकर ये क्या बोले गंभीर, फैंस को पसंद नहीं आएगी बात

अगले महीने से शुरू होगी वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज 
अगले महीने टीम इंडिया वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली है. दौरे के पहला मुकाबला 12 जुलाई को खेला जाएगा. भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ इस टूर का आखिरी मैच 13 अगस्त को फ्लोरिडा में खेलेगी. दौरे का संयुक्त आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाला है. सबसे पहले 2 टेस्ट मैच खेले जाएंगे उसके बाद 27 जुलाई से वनडे सीरीज और फिर 4 अगस्त से टी20 सीरीज खेली जाएगी.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill की बहन को लेकर पूछे गए सवाल का गौतम गंभीर ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement