Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli, Rohit Sharma नहीं ये खिलाड़ी है कोच द्रविड़ का प्यारा, वीडियो देख समझ आ जाएगी पूरी बात

Sir Garfield Sobers Meets Team India: वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंची टीम इंडिया से मुलाकात करने के लिए महान खिलाड़ी गैरी सोबर्स पत्नी के साथ पहुंचे. उन्होंने टीम के सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की लेकिन राहुल द्रविड़ ने शुभमन गिल की खास तौर पर तारीफ की. 

Virat Kohli, Rohit Sharma नहीं ये खिलाड़ी है कोच द्रविड़ का प्��यारा, वीडियो देख समझ आ जाएगी पूरी बात

Shubman Gill Meets Garfield Sobers

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे के लिए पहुंच गई है और दोनों टीमों (India Vs West Indies Series) ने प्रैक्टिस सेशन भी शुरू कर दी है. इस बीच भारतीय खिलाड़ियों से मिलने के लिए खुद महान क्रिकेटर गैी सोबर्स पहुंचे. उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, कोच राहुल द्रविड़ समेत सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की. इस दौरान सबसे खास रहा राहुल द्रविड़ ने अपने चहेते शुभमन गिल का परिचय दिया. उन्होंने युवा ओपनर का परिचय देते हुए कहा कि यह हमारे युवा और सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से हैं. इसके जवाब में महान कैरेबियाई खिलाड़ी भी तारीफ करते नजर आते हैं. 

शुभमन गिल की तारीफ की कोच राहुल द्रविड़ ने 
गैरी सोबर्स से मिलते वक्त भारतीय खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने महान कैरेबियाई खिलाड़ी से कुछ देर तक बातचीत भी की. इसी दौरान कोच सभी खिलाड़ियों से उनका परिचय करवा रहे थे. शुभमन गिल की बारी आने पर उन्होंने कहा कि हमारा युवा और बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी. इसके जवाब में सोबर्स ने कहा कि हां, उन्होंने सुना है. गिल के चेहरे पर भी इस मुलाकात की खुशी झलक रही थी. इस वीडियो पर पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने भी कमेंट किया है. 

यह भी पढ़ें: Babar Azam के बाद Rohit Sharma का नया लुक आया सामने, देखें कैसे दिख रहे हैं टीम इंडिया के कप्तान  

12 जुलाई से शुरू हो रहा है दौरा 
वेस्टइंडीज के साथ पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई को खेला जाएगा. दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद भारतीय टीम वनडे और टी20 मैच भी खेलेगी. टी20 मुकाबलों का संयुक्त रूप से आयोजन वेस्टइंडीज और अमेरिका में होगा. भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप 2023 के लिहाज से यह सीरीज अहम है. दूसरी ओर मौजूदा वेस्टइंडीज टीम इस वक्त सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. वर्ल्ड कप 2023 के लिए क्वालिफाई भी नहीं कर सकी है. ऐसे हालात में कैरेबियाई टीम की कोशिश होगी कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर अपनी पुरानी प्रतिष्ठा और लय को वापस पा सके.

यह भी पढ़ें: कम सैलरी की वजह चीफ सेलेक्टर नहीं बने वीरेंद्र सहवाग, जानें अजित अगरकर को मिलेंगे कितने पैसे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement