Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs WI: किंग कोहली ने यशस्वी जायसवाल को दिया गुरु ज्ञान, वीडियो में देखें क्या समझा रहे हैं विराट 

Virat Kohli yashasvi jaiswal Video: विराट कोहली टीम के जूनियर खिलाड़ियों को अक्सर ही काम के टिप्स देते रहते हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें नह यशस्वी जायसवाल को कुछ समझाते दिख रहे हैं. दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई. 

Ind Vs WI: किंग कोहली ने यशस्वी जायसवाल को दिया ग�ुरु ज्ञान, वीडियो में देखें क्या समझा रहे हैं विराट 

ind vs wi Virat Kohli seen giving tips to Yashasvi Jaiswal during practice session india vs west indies test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया वेस्टइंडीज (Ind Vs WI Series) के साथ सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. एक वीडियो सामने आया है जिसमें प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट कोहली युवा ओपनर यशस्वी जासवाल को बल्लेबाजी की बारीकियां समझाते दिख रहे हैं. इस वीडियो में कोहली सीनियर से ज्यादा कोच की भूमिका में लग रहे हैं और यशस्वी भी बहुत ध्यान से उनकी बात सुनते दिख रहे हैं. फैंस को दोनों खिलाड़ियों की यह जुगलबंदी काफी पसंद आई है. सोशल मीडिया यूजर्स किंग की खास तौर पर तारीफ कर रहे हैं कि वह नए खिलाड़ियों को अपने अनुभव से सिखाने की कोशिश कर रहे हैं. 

शॉट्स और बल्ले के इस्तेमाल पर हुई चर्चा 
वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि विराट कोहली बल्ले के इस्तेमाल और गेंद का सामना किस तरह से करना है इसके बारे में समझा रहे हैं. वह हाथ से बल्ले को कहां रखना है और कैसे खेलना है बताते दिख रहे हैं. इस दौरान यशस्वी काफी गंभीरता से उनकी बात सुनते दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब देखना है कि प्लेइंग 11 में युवा खिलाड़ी को जगह मिलती है या नहीं. आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में उनके प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया मे सेलेक्शन हुआ है.

यह भी पढ़ें: दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल में सरफराज खान बिना खाता खोले लौटे पवेलियन, सूर्या भी रहे फेल 

युवा खिलाड़ियों से पहले भी कई बूार बातचीत कर चुके हैं विराट कोहली 
विराट कोहली टीम में आने वाले नए खिलाड़ियों को अक्सर ही अपने साथ कुछ समझाते-बताते दिख जाते हैं. आईपीएल में भी उन्होंने रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल से मैच के बाद कई बार बातचीत की थी. अब देखना है कि विराट के अनुभव और ज्ञान का फायदा यशस्वी के प्रदर्शन में कितना नजर आता है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई से पहला मैच खेला जाएगा. टीम फिलहाल बारबाडोस में प्रैक्टिस कर रही है और एख वॉर्म अप मैच भी खेलेगी. वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों के लिहाज से यह मुकाबला महत्वपूर्ण है. 

यह भी पढ़ें: चोटिल ऋषभ पंत ने जो कर दिखाया वह विराट और रोहित नहीं कर पाए, ICC रैंकिंग में देखें कौन है टॉप पर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement