Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rinku Singh सिंगल नहीं हैं? अब क्रिकेटर ने खुद मीडिया को बताया अपना रिलेशनशिप स्टेट्स 

Rinku Singh On His Relationship: केकेआर के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह के रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर कई तरह की अटकलें लगती रहती हैं. हालांकि, अब खुद इस विस्फोटक खिलाड़ी ने बता दिया है कि वह सिंगल हैं या उनकी लाइफ में कोई खास है.

Rinku Singh सिंगल नहीं हैं? अब क्रिकेटर ने खुद मीडिया को बताया अपना रिलेशनशिप �स्टेट्स 

Rinku Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिंकू सिंह के मालदीव में छुट्टियां मनाने जाने के बाद से सवाल उठ रहे हैं कि क्या यह तूफानी क्रिकेटर किसी को डेट कर रहा है. अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर अब खुद क्रिकेटर ने ही जवाब दे दिया है. सिंगल या रिलेशनशिप में होने को लेकर रिंकू ने खुद सच्चाई बताई है. उन्होंने कहा है कि फिलहाल वह खेल का मजा ले रहे हैं और पूरा ध्यान इसी पर है. ऐसी चर्चा है कि जल्द ही इस खिलाड़ी की टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है.

रिंकू ने कहा कि फिलहाल क्रिकेट पर ध्यान दे रहे हैं 
एक टीवी चैनल से बात करते हुए रिंकू सिंह ने कहा कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और वह सिंगल हैं. उन्होंने यह भी कहा कि एक वक्त ऐसा था कि उन्होंने क्रिकेट छोड़कर कोचिंग सेंटर में सफाई का काम शुरू कर दिया था. उन्होंने कहा कि उस वक्त मैंने मां से वादा किया था कि मैं क्रिकेट में मेहनत करूंगा और घर की आर्थिक स्थिति भी अच्छी हो जाएगी. अभी मुझे अपने परिवार के लिए काफी कुछ करना है. बता दें कि रिंकू के पिता अलीगढ़ में सिलेंडर की ढुलाई का काम किया करते थे. 

यह भी पढ़ें: Ajinkya Rahane कमबैक के बाद जगह पक्की करने में जुटे, वेस्टइंडीज दौरे के बाद इस टीम की जर्सी में दिखेंगे    

वेस्टइंडीज दौरे के लिए रिंकू सिंह का हो सकता है टीम में चयन 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वेस्टइडीज दौरे के लिए कई नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जा सकता है. वर्ल्ड कप के लिए तैयार हो रही टीम के प्रमुख खिलाड़ियों को रोटेशन आधार पर रेस्ट दिया जाएगा. ऐसे में यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. यशस्वी को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान भी रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया था. बीसीसीआई की योजना कुछ खिलाड़ियों को भविष्य के लिहाज से तैयार करने की है तो भी हो सकता है कि टीम में चयन नहीं होने पर भी रिंकू को सीखने और अनुभव के लिए टीम के साथ भेजा जाए. 

यह भी पढ़ें: साक्षी मलिक और बबीता फोगाट ने ट्विटर को बनाया अखाड़ा, एक-दूसरे पर लगाई आरोपों की झड़ी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement