Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS WTC Final: सिराज की गेंद सूंघ भी नहीं उस्मान ख्वाजा, 0 पर सिर झुके के लौटे पवेलियन, देखें वीडियो

Siraj knocks Khawaja IND vs AUS WTC Final: मोहम्मद सिराज ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी हुई है. जिस तरह से उन्होंने उस्मान ख्वाजा को आउट किया है, वो देखते ही बनता है.

IND vs AUS WTC Final: सिराज की गेंद सूंघ भी नहीं उस्मान ख्वाजा, 0 पर सिर झुके के लौटे पवेलियन, देखें वीडियो

Mohammad Siraj bowls out Usman Khawaja for duck

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच महामुकाबला शुरू हो गया है और इसी के साथ शुरू हो गई है WTC Final की रेस. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जो फिलहाल तो सही साबित होता दिख रहा है. टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने सधी हुई शुरुआत की और ऑस्ट्रेलियाई ओपनर्स के पैरों को जमने नहीं दिया. ऑस्ट्रेलियाई ओपनिंग जोड़ी को तोड़ने का सबसे बड़ा श्रेय जाता है मोहम्मद सिराज को. जिन्होंने अपनी बेहतरीन स्विंग से बल्लेबाजों को हिला के रख दिया.

सिराज ने पहले ही ओवर से अपने इरादे साफ कर दिए थे. मैच के तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने ऐसी गेंद फेंकी जिसे ख्वाजा पढ़ ही नहीं पाए. बेहतरीन लाइन लेंथ के साथ डाली गई ये गेंद एंगल लेते हुए बाहर की ओर निकली और कब ख्वाजा के बल्ले को चूम गई उन्हें पता तक नहीं चला. उस्मान ख्वाजा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए और ऑस्ट्रेलिया को 2 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा.

ये भी पढ़ें: सिराज की खतरनाक गेंद, छूट गया बल्ला,  छटपटाने लगा कंगारू बल्लेबाज, देखें वीडियो

सिराज की इस बेहतरीन गेंदबाजी की हर तरफ तारीफ हो रही है. कमेंटेटर हर्षा भोगले से लेकर बॉलीवुड एक्टर रनवीर सिंह तक उनकी तारीफ कर रहे हैं.


पहले सत्र का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर्स को आउट कर दिया. ख्वाजा जहां खाता नहीं खोल पाए तो वहीं डेविड वॉर्नर ने 43 रनों की अच्छी पारी खेली. क्रीज पर जम चुके वॉर्नर को शार्दुल ठाकुर ने आउट किया. गेंद उतनी अच्छी नहीं थी और कहा जा सकता है कि वॉर्नर काफी हद तक अपनी ही गलती का शिकार हुए.

ये भी पढ़ें: प्लेइंग 11 से अश्विन का पत्ता कटा, देखें कैसी है भारत और ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की टीम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement