Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suresh Raina की हो सकती है क्रिकेट के मैदान में वापसी, जल्द खेलते दिख सकते हैं इस बड़े लीग मुकाबले में 

Suresh Raina LPL 2023: सुरेश रैना एक बार फिर मैदान पर तहलका मचाते दिख सकते हैं. श्रीलंका प्रीमियर लीग के लिए उन्होंने अपना नाम दिया है. आखिरी बार उन्हें लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खेलते देखा गया था. 

Suresh Raina की हो सकती है क्रिकेट के मैदान में वापसी, जल्द खेलते दिख सकते हैं इस बड़े लीग मुकाबले में 

Suresh Raina LPL Auction

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) एक बार फिर लीग क्रिकेट में खेलते दिख सकते हैं. पिछले साल अबू धाबी में आयोजित टी10 लीग में खेले खे. इसमें वह डेक्कन ग्लेडिएटर्स टीम का हिस्सा थे और 3 मैचों में  35 रन बनाए थे. अब उन्होंने लंका प्रीमियर लीग के लिए अपना नाम दिया है. उन्होंने बेस प्राइस 50,000 डॉलर की रखी है जो भारतीय रुपयों में 41,22,425 लाख रुपये होंगे. बता दें कि रैन को आईपीएल के सबसे सफल खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. अब देखना है कि वह इस एलपीएल में अपना जादू बरकरार रख पाते हैं या नहीं और उन्हें कौन सी टीम खरीदती है. 

क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद ज्यादातर कमेंट्री में बिजी रहते हैं रैना 
सुरेश रैना ने इस साल मार्च महीने में खेली गई लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भी हिस्सा लिया था. पिछले साल उन्होंने आखिरी बार प्रोफेशनल लीग क्रिकेट साल 2022 में अबू धाबी में आयोजित टी20 लीग में खेला था. रैना एक दौर में टी20 क्रिकेट के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार थे और आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. आईपीएल के 205 मुकाबलों में 32.51 की औसत और 136.76 की स्ट्राइक रेट से 5,528 रन बनाए हैं. रैना के नाम पर IPL में 39 अर्धशतक और 1 शतक दर्ज है. आईपीएळ 2023 में वह बतौर एक्टसपर्ट और क्रिकेट कमेंटेटर नजर आए थे. अब देखना है कि लंका प्रीमियर लीग में उन्हें कोई खरीदार मिलता है या नहीं.

यह भी पढ़े: World Cup 2023: इस दिन होगा भारत पाकिस्तान के बीच मैच, पढ़ें सभी डिटेल

IPL की तर्ज पर दुनिया भर में आयोजित हो रहे हैं लीग क्रिकेट 
आईपीएल की अपार सफलता के बाद दुनिया भर में लीग क्रिकेट आयोजन शुरू हो गया है. लंका प्रीमियर लीग के अब तक 3 सीजन आयोजित हो चुके हैं. चौथे सीजन के लिए नीलामी प्रक्रिया 14 जून को शुरू होगी. श्रीलंका क्रिकेट ने पुष्टि की है कि इसमें 500 से अधिक खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. इसमें 140 के करीब विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. खबर है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम समेत कई स्टार खिलाड़ी जिसमें मोहम्मद रिजवान, शाहीन अफरीदी जैसे नामों पर भी ऑक्शन में बोली लग सकती है. इसके अलावा आईपीएल के भी कुछ स्टार खिलाड़ियों को खेलते देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Rinku Singh और Yashasvi Jaiswal को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, इस टीम के खिलाफ होगा डेब्यू?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement