Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया का यह धुरंधर बल्लेबाज मारता था वहीं छक्के, जहां बैठती थीं खूबसूरत लड़कियां

टीम इंडिया में ऐसे कई बल्लेबाज आए हैं जिन्होंने अपनी विस्फोटक पारियों से फैंस का दिल तो जीता ही है साथ ही गेंदबाजों के मन में अपना खौफ भी बनाया है.

टीम इंडिया का यह धुरंधर बल्लेबाज मारता था वहीं छक्के, जहां बैठती थीं खूबसूरत लड़कियां

virender sehwag reveals that he used to smashes sixes in stadium near the beautiful girls ind vs pak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग अपने जमाने में अलग ही क्रिकेट खेलते थे. कई फैंस तो सिर्फ सहवाग की बैटिंग देखने के लिए स्टेडियम जाते या टीवी पर मैच देखते. उनके आउट होने के बाद पूरे स्टेडियम में सन्नाटा छा जाता था. सहवाग जब तक खेले उन्होंने अपना अंदाज नहीं बदला. मैदान पर अगर उनसे कोई स्लेजिंग करता तो वीरू उसका जवाब बल्ले से देते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि टीम इंडिया का ऐसा कौन सा बल्लेबाज था, जो मैदान पर खूबसूरत लड़कियों को देखकर, ऊधर ही शॉट मारता था. उस इंटरव्यू में जाहिर खान और रविचंद्रन अश्विन भी मौजूद थे. 

ये भी पढ़ें: केनिंगटन ओवल में इंग्लैंड पर मंडरा रहा हार का खतरा, वार्नर और ख्वाजा ने पलटा मैच का रुख

आपको बता दें कि जब इन तीनों से पूछा गया कि आप में से ऐसा कौन सा बल्लेबाज था जो स्टेडियम में बैठी खूबसूरत लड़कियों को देखकर, ऊधर ही शॉट मारता था. जाहीर खान ने इस सवाल के जवाब में तुंरत कहा कि 'मैं तो गेंदबाज हूं, ये (रवि अश्विन) ऑलराउंडर हैं और ये (विरेंद्र सहवाग) बल्लेबाज हैं.' जाहीर खान की बात को काटते हुए सहवाग ने कहा कि जाहीर खान ने तीन छक्के मारे हैं. जिसके जवाब में जाहीर ने कहा कि अगर इतना ही कंट्रोल होता तो बल्लेबाज ही न बन जाता. इसके बाद जो सहवाग ने कहा उसे सुनकर सबकी हंसी छूट गई. 

अपनी वाइफ की ओर सहवाग मारते थे छक्के

सहवाग ने कहा कि मेरी वाइफ आती थी मैदान पर. बेंगलुरू के मैदान में जहां फैमनी बैठती है, वहां मेरी बीवी आती थी. मैंने वहां पाकिस्तानी बॉलरों को बहुत छक्के मारे हैं. आपको बता दें कि सहवाग के एंटरटेनर क्रिकेटर माना जाता था. वनडे क्रिकेट में भारत को पॉवरप्ले का इस्तेमाल करना सिखाने वाले बल्लेबाज सहवाग ही हैं. अपने करियर के दौरान मैदान पर शांत रहने वाले वीरू ने बल्ले से कई टीमों के खिलाफ गदर मचाया है. मु्ल्तान में 300 की पारी हो या होल्कर में वनडे का दोहरा शतक. सहवाग भारत के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: युवराज के 6 छक्कों ने बदल दी ब्रॉड की जिंदगी, तेज गेंदबाज ने बताई अपनी मेंटल स्थिति

भारत के लिए 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले सहवाग ने 104 आईपीएल मैच भी खेले हैं. उन्होंने वनडे में 8273 और टेस्ट में 50 की औसत से 8586 रन बनाए हैं. सहवाग ने 23 टेस्ट और 15 वनडे शतत भी लगाए हैं. टी20 में उन्होंने 394 रन बनाए हैं जबकि आईपीएल में दो शतकों की मदद से 2728 रन बनाए हैं. पाकिस्तान के खिलाफ 1999 में अंतरराष्ट्रीय डेब्य करने वाले सहवाग ने मार्च 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement