Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final 2023: ओवल की पिच की तस्वीर आई सामने, सोशल मीडिया यूजर्स में प्लेइंग 11 को लेकर मचा बवाल 

Ind Vs Aus WTC Playing 11: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 की भिड़ंत बुधवार से शुरू होगी. इस बीच ओवल से पिच की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसके बाद से प्लेइंग 11 को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं. पिच पर हल्की घास नजर आ रही है. 

WTC Final 2023: ओवल की पिच की तस्वीर आई सामने, सोशल मीडिया यूजर्स में प्लेइंग 11 को लेकर मचा बवाल 

Ind Vs Aus Oval Pitch 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC 2023) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच इंग्लैंड के ओवल से पिच की पहली तस्वीरें सामने आई हैं जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन की भरमार आ गई है. जिस पिच की तस्वीर शेयर की गई है उस पर हल्की घास भी दिख रही है. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस आधार पर अपनी प्लेइंग 11 बता रहे हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इस मैदान पर स्पिन गेंदबाजों को मदद मिल सकती है. भारत की स्पिन जोड़ी आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को खेलते देखा जा सकता है. 

पिच पर नजर आ रही है घास
ओवल की पिच की पहली तस्वीर सामने आई है उसमें हल्की घास दिख रही है. क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने अपने ट्विटर हैंडल प तस्वीर शेयर की है. इस पिच के आधार पर प्लेइंग 11 के सुझाव मांगे और उसके बाद तो यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ ही आ गई.

यह भी पढें: WTC Final 2023: अश्विन और अक्षर पटेल में से किसे मिलेगा मौका, जानें कैसी है दोनों टीमों की फाइनल स्क्वॉड

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार को घास की छटाई की जा सकती है. इसके बावजूद भी ऐसा लग रहा है कि भारत अश्विन और जडेजा दोनों के साथ ही उतरेगा.

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus: इस खिलाड़ी ने लगाया शतक तो नहीं हारेगी टीम इंडिया, पढ़ें क्यों दावे से कही जा रही ये बात

एक यूजर ने घास देखकर कहा कि इसे पिच के बजाय हरा-भरा बगीचा कहना चाहिए. 

कुछ यूजर्स ने दिनेश कार्तिक की कमेंट्री पर सवाल किए और एक ने तो कह दिया कि अब उन्हें मैदान पर लौटने की उम्मीद छोड़कर पूरी तरह से कमेंट्री में ही बिजी रहना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement